रणखंडी में हुई आतिशबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

देवबंद में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर एकत्रित होकर आतिशबाजी व शारीरिक दूरी के उल्लंघन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा है जिसके बाद पुलिस ने रंखंडी गांव के ग्राम प्रधान समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 May 2020 09:56 PM (IST) Updated:Mon, 11 May 2020 09:56 PM (IST)
रणखंडी में हुई आतिशबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
रणखंडी में हुई आतिशबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर एकत्रित होकर आतिशबाजी व शारीरिक दूरी के उल्लंघन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा है, जिसके बाद पुलिस ने रंखंडी गांव के ग्राम प्रधान समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव रंखंडी में विगत दो दिन पूर्व महाराणा प्रताप की जयंती पर गांव के युवकों द्वारा देर रात्रि तक आतिशबाजी की गई थी। इस दौरान युवकों द्वारा नारेबाजी भी की गई। पूरे मामले का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने पुलिस को जांच के आदेश देते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए। जिसके बाद रणखंडी चौकी प्रभारी अनिल सिंह ने ग्राम प्रधान दिनेश फौजी, सत्य उर्फ मोनू, हनी, मिट्ठू, राहुल, नंदन, विकास, प्रिस रॉकी कन्हैया एक अन्य युवक के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने ,सोशल डिस्टेंसिग की धज्जियां उड़ाने ,एकत्रित होकर नारेबाजी व आतिशबाजी करने समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने पूरे प्रकरण में ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली में बैठा दिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को कोतवाली से जमानत देने के बाद रिहा कर दिया गया।

......

टिक टॉक पर बनाई गई थी वीडियो

वायरल हुई वीडियो को युवकों ने टिक टॉक पर बनाया गया था। दो अलग-अलग वीडियो वायरल किए जाने पर प्रशासन के होश उड़ गए जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर कार्रवाई के दिशा निर्देश जारी किए गए।

....

रणखंडी प्रकरणग्राम प्रधान समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

चौब सिंह, सीओ देवबंद।

chat bot
आपका साथी