ट्रैक्टर-ट्राला बालक के ऊपर पलटा, मौत

देवबंद में गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राला की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई है। जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने खूब हंगामा काटा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 10:13 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राला बालक के ऊपर पलटा, मौत
ट्रैक्टर-ट्राला बालक के ऊपर पलटा, मौत

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में गन्ने से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राला की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई है। जिसके बाद नाराज ग्रामीणों ने खूब हंगामा काटा। सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम से आरोपित चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की, जिनके आश्वासन पर ग्रामीण मृतक बालक का शव मौके से उठाने को तैयार हुए।

गुरुवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव नूरपुर निवासी अर्जुन पुत्र ज्ञाना अपने घर जा रहा था, जैसे ही वह नूरपुर चौराहे पर पहुंचा तो वहां से गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर उसके ऊपर पलट गई, जिसके चलते अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। इतना ही नहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालक के शव को उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने शव उठाने नहीं दिया। एसडीएम देवेंद्र पांडे व सीओ चौब सिंह ने ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया। एसडीएम ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि प्रशासन को ओवरलोडिग वाहनों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पत्र लिखेंगे। साथ ही खस्ताहाल पड़े मार्ग भी ठीक कराया जाएगा। इसके बाद पुलिस ने शव सड़क से उठाकर यहां के सरकारी अस्पताल में रखवाया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि बालक के शव का पंचनामा भरकर जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक बालक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उधर, पुलिस ने नूरपुर चौराहे पर पलटी ट्रैक्टर ट्राला को क्रेन की मदद से उठाते हुए मार्ग पर वाहनों का संचालन शुरू कराया। एसडीएम ने बताया ग्रामीणों की मांग को लेकर शासन को पत्र भेजा गया है, जिसमें खस्ताहाल हुए मार्ग की मरम्मत कराई जाएगी। इसके अलावा ओवरलोडिग वाहनों के खिलाफ अभियान अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी