टेंपो खाई में पलटा, एक की मौत

देवबंद में सवारियों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। दुर्घटना में टेंपो में सवार चार महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 03 Feb 2020 06:04 AM (IST)
टेंपो खाई में पलटा, एक की मौत
टेंपो खाई में पलटा, एक की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में सवारियों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गया। दुर्घटना में टेंपो में सवार चार महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए।

रविवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के गांव जगदई निवासी चंद्रकिरण (50) व उसका परिवार देवबंद तहसील क्षेत्र के ही गांव फुलासी में अपने एक रिश्तेदार के यहां तेरहवीं में शामिल होने के लिए आए थे। बताया जाता है कि शाम के समय वापस लौटते समय जैसे ही उनका टेंपो देवबंद-मंगलौर मार्ग पर गांव मीरगपुर के निकट पहुंचा तो अचानक इस दौरान अनियंत्रित होकर टेंपो सड़क किनारे कई मीटर गहरी खाई में पलट गया। पुलिस ने सभी घायलों को देवबंद सीएचसी में भर्ती कराया, जहां पर गंभीर रूप से घायल चंद्रकिरण ने दम तोड़ दिया। जबकि मदन, आरती पत्नी सुरेश, सरस्वती पत्नी सोहन और इलमकली पत्नी चंद्रकिरण को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कर लिया गया है। मृतक के पुत्र सुमीत ने बताया कि टेंपो में करीब दर्जन भर लोग सवार थे। अचानक अनियंत्रित होकर टैंपो पलट गया, जिसमें उनके पिता की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी