अंबाला हाईवे पर ट्रक-कार की भिड़ंत, अधेड़ की मौत

डेथ कारपेट बन रहे हाईवे पर बुधवार दोपहर फिर हादसा हो गया। घंटाघर की ओर आ रही कार व ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार अधेड़ की मौत हो गई जो पड़ोसी राज्य के जिला यमुनानगर के रहने वाले थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 11:33 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:08 AM (IST)
अंबाला हाईवे पर ट्रक-कार की भिड़ंत, अधेड़ की मौत
अंबाला हाईवे पर ट्रक-कार की भिड़ंत, अधेड़ की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। डेथ कारपेट बन रहे हाईवे पर बुधवार दोपहर फिर हादसा हो गया। घंटाघर की ओर आ रही कार व ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार अधेड़ की मौत हो गई, जो पड़ोसी राज्य के जिला यमुनानगर के रहने वाले थे। यहां पहुंचे परिजनों के रूदन से अस्पताल परिसर भी सहम गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरियाणा के जिला यमुनानगर के निवासी महेंद्र सिंह (55) अपने साथी संजीव कुमार के साथ कार में सवार होकर निजी काम से सहारनपुर की ओर आ रहे थे। वह जैसे ही अंबाला हाईवे पर मेडिकल कॉलेज के आगे पहुंचे तो सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना होते ही मौके पर भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस खून से लथपथ महेंद्र व संजीव को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने महेंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि संजीव को भर्ती कर लिया। महेंद्र सिंह के परिजनों को सूचना दी तो कुछ ही देर में महेंद्र सिंह के बेटे हरविद्र सिंह पहुंच गए और अस्पताल में दहाड़ मार-मार कर रोने लगे। उधर ट्रक चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी