पोस्टर प्रतियोगिता में शिफा ने पाया प्रथम स्थान

अंबेहटा नगर के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में मतदान जागरूकता अभियान के अंतर्गत पोस्टर एवं रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें छात्राओं ने पोस्टर व रंगोली के माध्यम से मतदान के प्रति जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:39 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 10:39 PM (IST)
पोस्टर प्रतियोगिता में शिफा ने पाया प्रथम स्थान
पोस्टर प्रतियोगिता में शिफा ने पाया प्रथम स्थान

सहारनपुर, जेएनएन। अंबेहटा नगर के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में मतदान जागरूकता अभियान के अंतर्गत पोस्टर एवं रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें छात्राओं ने पोस्टर व रंगोली के माध्यम से मतदान के प्रति जागरूक किया।

शुक्रवार को प्रधानाचार्य शताक्षी चौधरी ने बताया जब भी चुनाव हो। उसमें अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए। इस संबंध में कॉलेज में पोस्टर एवं रंगोली प्रतियोगिता हुई। उन्होने कहा कि मतदान से ही हमारे लोकतंत्र को मजबूती मिलती है। प्रतियोगिता में शिफा ने प्रथम, इकरा ने द्वितीय व इरम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आरजू, जुलेखा, मेहर, निशा, सरिता, नेहा फायजा, अलीना, मेहविश, ज्योति, इकरा, कोमल, सुनैना, जरीन व समरीन आदि छात्राओं ने सांत्वना स्थान प्राप्त किए। इस अवसर पर डा. अंजना कश्यप, शालिनी, फरहीन जैदी, रश्मि कटारिया व कुमारी अंजली आदि मौजूद रहीं।

-----------

सी-116, मतदान करने की दिलाई शपथ

संवाद सूत्र अंबेहटा: शुक्रवार को स्कूल के प्रांगण में अरशी शफीक ने छात्र छात्राओं को मतदान की शपथ दिलाई। इसके बाद कहा कि 21 अक्टूबर 2019 को गंगोह विधानसभा उपचुनाव है, जिसमें सभी को मतदान करना चाहिए। प्रधानाचार्य राजकिरण खन्ना ने कहा कि आप स्वंय तो मतदान करें ही। साथ ही अपने रिश्तेदार व पड़ोसियों को भी मतदान के प्रति जागरूक करें। इस अवसर पर जिला योजना समिति के सदस्य व सभासद दानिश शफीक, अनवर शफीक, सभासद शमीम अंसारी, बाबू नासिर, राव शाहरूख आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी