आइएमए ने सीएमओ को किया सम्मानित

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने डॉक्टर-डे पर कोरोना काल में योद्धाओं के रूप में सामने आए चिकित्सकों को सम्मानित किया। आइएमए के तत्वावधान में गुरुवार डॉक्टर-डे पर ऑनलाइन सभा का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:09 AM (IST)
आइएमए ने सीएमओ को किया सम्मानित
आइएमए ने सीएमओ को किया सम्मानित

सहारनपुर जेएनएन। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने डॉक्टर-डे पर कोरोना काल में योद्धाओं के रूप में सामने आए चिकित्सकों को सम्मानित किया। आइएमए के तत्वावधान में गुरुवार डॉक्टर-डे पर ऑनलाइन सभा का आयोजन किया गया।

आइएमए अध्यक्ष डा. रजनीश दहुजा, उपाध्यक्ष डा. विवेक बैनर्जी व सचिव डा. सुभाष सहगल ने चिकित्सक दिवस पर अपने विचार रखे एवं सभी चिकित्सकों का कोरोना द्वारा खिलाफ जंग में बढ़-चढ़ कर भाग लेने वाले असल सम्मान के हकदार हैं। इस वैश्विक आपदा में जनता की सेवा के लिए आहवान किया। वरिष्ठ चिकित्सक डा. राज कुमार शर्मा ने अपने अनुभव साझा किया और बताया कि चिकित्सकों को इस आपदा से सबक ले कर भविष्य में भी इन सावधानियों को अपने जीवन का हमेशा के लिए हिस्सा बना लेना चाहिए। इस अवसर पर कोरोना महामारी की लड़ाई में उल्लेखनीय कार्य के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी डा. बीएस सोढ़ी, एसीएमओ डा. विक्रम सिंह पुंडीर, नगर प्रभारी डा. संजय यादव, मुख्य प्रशिक्षक डा. मनीष पाण्डेय व डा. करमवीर सिंह को पदाधिकारियों द्वारा उन के घर पर जा कर शाल ओढ़ा कर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इसी दौरान डा. अरविद चौधरी व डा. पूनम मखीजा को चिकित्सा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी