कुर्की के बाद खाली कराया मकान-दुकान

विनोद शर्मा की संपत्ति कुर्क मामले में बुधवार को दूसरे दिन भी कार्रवाई जारी रही। संपत्ति को तो मंगलवार को ही कुर्क कर लिया गया था लेकिन मकान और दुकान खाली नहीं होने के कारण सील की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:39 PM (IST)
कुर्की के बाद खाली कराया मकान-दुकान
कुर्की के बाद खाली कराया मकान-दुकान

सहारनपुर, जेएनएन। विनोद शर्मा की संपत्ति कुर्क मामले में बुधवार को दूसरे दिन भी कार्रवाई जारी रही। संपत्ति को तो मंगलवार को ही कुर्क कर लिया गया था, लेकिन मकान और दुकान खाली नहीं होने के कारण सील की कार्रवाई नहीं हो सकी थी। इसलिए एसपी सिटी राजेश कुमार के नेतृत्व में बुधवार को बंसत विहार वाले मकान और देवबंद में स्थित दुकानों को खाली कराने के बाद जिला प्रशासन के

द्वारा सील लगाई गई। बंसत विहार निवासी विनोद शर्मा और उसके भाई दिनेश शर्मा पर आरोप है कि वह भू-माफिया है। पुलिस ने पहले दोनों भाइयों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की। इसके बाद संपत्ति कुर्क करने का मुकदमा जिलाधिकारी कोर्ट में चला। 24 मार्च को जिलाधिकारी कोर्ट ने संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए थे। जिसके तहत मंगलवार को लगभग दो करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क कर लिया था। हालांकि यह कीमत सरकारी है। बाजार की कीमत कई गुना अधिक है। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को बंसत विहार वाला मकान व देवबंद में स्थित कई दुकानों को 12 घंटे के अंदर खाली करने का आदेश दिया गया था। इसलिए मकान और दुकानों पर सील की कार्रवाई नहीं हो सकी थी। बुधवार को पुलिस टीम जिला प्रशासन टीम के साथ मकान और दुकानों पर पहुंची और मकान व दुकान को खाली कराने के बाद सील की कार्रवाई की गई। बता दें कि देवबंद में विनोद शर्मा व दिनेश शर्मा ने हाइवे स्थित पुराने बस अड्डे के समीप कई दुकानों को बनाया हुआ था। जिन्हें अलग अलग दुकानदारों को किराए पर दिया हुआ था। मंगलवार को गांव पठानपुरा आदि में भी जमीन को जब्त किया गया था।

chat bot
आपका साथी