इलाहीबख्श में बारिश से गिरा मकान, हादसा टला

गंगोह में बारिश के कारण कमजोर हालत में खड़े मकानों पर आफत आने लगी है। मोहल्ला इलाहीबख्श में एक गरीब का मकान गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:44 PM (IST)
इलाहीबख्श में बारिश से गिरा मकान, हादसा टला
इलाहीबख्श में बारिश से गिरा मकान, हादसा टला

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में बारिश के कारण कमजोर हालत में खड़े मकानों पर आफत आने लगी है। मोहल्ला इलाहीबख्श में एक गरीब का मकान गिर गया।

बुधवार तड़के हुई बारिश अपना असर दिखाने लगी है। भारी बारिश के कारण कमजोर हालत में खड़े मकानों की मुसीबत आ गई है। मोहल्ला इलाहीबख्श में फुरकान का मकान है जो कमजोर हालत में है। बुधवार देर शाम स्वजन घर में अंदर नहीं थे। इसी बीच मकान की छत भरभरा कर गिर पड़ी जिसके नीचे सारा सामान दब कर खराब हो गया। यह तो अच्छा हुआ कि स्वजन मकान में अंदर नहीं थे अन्यथा हादसा भी हो सकता था। बताया गया कि फुरकान ने प्रधान मंत्री आवास योजना का फार्म भर रखा है लेकिन उसे अभी तक इसका लाभ नहीं मिल सका है।

कार व घोड़ा-तांगा की भिड़ंत में दो युवक घायल

लखनौती: कार व तांगे की भिड़ंत में तांगे सवार दो युवक घायल हो गए हैं। घायलों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बृहस्पतिवार को गांव बिलासपुर निवासी शुभम और विशाल घोड़ा-तांगा में बैठकर गांव दूधला आ रहे थे, जब वह दूधला के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने घोड़ा-तांगे में टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक घायल हो गए, जबकि हादसे में घोड़ा भी जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे परिवार वालों ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से दोनों को गंभीर अवस्था मे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी