योगी राज में गुंडागर्दी, छेड़छाड़ व अपहरण उद्योग का खात्मा: अग्रवाल

गंगोह पहुंचे मेरठ लोस सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने वोट बैंक के लिए नहीं बल्कि 130 करोड़ देशवासियों की सेवा के लिए सत्ता का उपयोग किया है। विपक्ष पर उन्होंने बाधक बनने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:30 PM (IST)
योगी राज में गुंडागर्दी, छेड़छाड़ व अपहरण उद्योग का खात्मा: अग्रवाल
योगी राज में गुंडागर्दी, छेड़छाड़ व अपहरण उद्योग का खात्मा: अग्रवाल

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह पहुंचे मेरठ लोस सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने वोट बैंक के लिए नहीं बल्कि 130 करोड़ देशवासियों की सेवा के लिए सत्ता का उपयोग किया है। विपक्ष पर उन्होंने बाधक बनने का आरोप लगाया।

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में गुरुवार को पहुंचे मेरठ से सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज के चलते अपहरण उद्योग पनप रहा था। योगी राज में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है। सड़कों का जाल बिछा है। गरीबों को मकान व स्वास्थ्य कार्ड दिए गए। उद्योगों को गति मिली। इतना ही नहीं। बिना भेदभाव के चार लाख से ज्यादा नौकरियां भी बेरोजगारों को दी गई। गुलामी के प्रतीक फैजाबाद को अयोध्या और अलीगढ़ को हरिगढ़ नाम दिया। भाकियू नेता टिकैत पर किसानों के बजाय भाजपा विरोधियों के लिए काम करने का आरोप लगाया। तालिबानी मानसिकता को लोकतन्त्र के लिए घातक बताते हुए कहा कि जो आजादी का हनन कर दूसरों की पूजा पद्धति और नारी शक्ति का अपमान करता हो, उसके बारे में मुस्लिम नेताओं को सोचना होगा।

सांसद प्रदीप चौधरी व विधायक कीरत सिंह ने धारा 370 हटाने, राम मंदिर निर्माण, कानून व्यवस्था व बिजली सुधार की बात कही। अध्यक्षता मेजर अशोक मित्तल व संचालन अजीत राणा ने किया। संयोजक संदीप शर्मा, केके पुंडीर, दिनेश प्रमुख, मांगेराम सैनी, सत्यपाल सिंह, डॉ. राधेश्याम सैनी, रामदास सैनी, सुशील कम्हेड़ा, मोल्हड़ मल गर्ग, दीपक गर्ग, रविन्द्र पुंडीर, ओम पाल सैनी, राकेश आर्य, संजय प्रधान आदि शामिल रहे।

ट्रांसफार्मर से तेल निकालने वाले तीन चोर पकड़े

बिहारीगढ़: थाना पुलिस ने सूचना पर कुरडी खेड़ा पेट्रोल पंप के निकट से ट्रांसफार्मर से तेल निकालने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार किया है जिन्हें थाना पुलिस ने जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि बीती रात उन्हें सूचना मिली थी कि तीन चोर ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करने के फिराक में हैं, जो गबालियो मार्ग से जा रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना पुलिस कुरडी खेड़ा पेट्रोल पंप के निकट पहुंची, जहां तीनों चोर कार से आ रहे थे। उनके पास से 50 लीटर ट्रांसफार्मर का तेल वह एक मारुति कार के साथ गिरफ्तार कर लिया है जिन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया पकड़े गए इरफान पुत्र शब्बीर निवासी ग्राम बेड़ा संदल सिंह थाना फतेहपुर, पवन पुत्र शिवचरण चौहान निवासी ग्राम बेड़ा संदल सिंह थाना फतेहपुर, वह समीम पुत्र रहीम शाह निवासी ग्राम दतौली मुगल थाना फतेहपुर, को 50 लीटर ट्रांसफार्मर के तेल सहित गिरफ्तार किया है तथा पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वह यह तेल किसानों को डीजल के रूप में बेचते थे, जिन्हें जेल भेज दिया है ।

chat bot
आपका साथी