शहीद के पिता का शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिह्न देकर किया सम्मान

कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में खलासी व्यापार मंडल द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीद निशांत शर्मा के पिता का शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिह्न देकर किया सम्मान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:18 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:18 PM (IST)
शहीद के पिता का शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिह्न देकर किया सम्मान
शहीद के पिता का शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिह्न देकर किया सम्मान

सहारनपुर, जेएनएन। कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य में खलासी व्यापार मंडल द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीद निशांत शर्मा के पिता का शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिह्न देकर किया सम्मान किया गया। खलासी लाइन में आयोजित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य दिनेश सेठी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उन्होंने शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए उनके पिता का शाल ओढ़ाकर व स्मृति चिह्न देकर सम्मान किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि देश के लिए अपनी जान कुर्बान करने वालों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। योगेश दहिया ने अपने संबोधन से युवाओं को देशभक्ति के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर पार्षद यशपाल पुंडीर, पूर्व सभासद इंद्रपाल, रौनक बाजार व्यापार मंडल के अध्यक्ष रतन यादव, खलासी लाइन व्यापार मंडल अध्यक्ष अमरदीप जैन, श्याम बिहारी शर्मा, आरके डोगरा, अमित जैन, आदित्य, आशीष धीमान, दीपक जैन, कुलदीप माहेश्वर आदि मौजूद रहे।

स्टेडियम में समायोजित की जाए बस स्टैंड की जमीन

सहारनपुर : क्रीड़ा भारती सहारनपुर विभाग के संयोजक रविकांत धीमान व संरक्षक दिनेश सेठी ने जिलाधिकारी को दिये ज्ञापन में कहा है कि अंबाला रोड स्थित बस स्टैंड को मानकमऊ में बनाए गए स्टैंड में शिफ्ट किया जाए ताकि घंटाघर से लेकर अंबाला रोड तक आने जाने में आम जनता को सुविधा हो और भीड़ कम हो। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा विभिन्न खेलों को प्रोत्साहित किया जा रहा है। डा. भीमराव आंबेडकर स्टेडियम में एथलेटिक्स ट्रैक बनने के कारण यहां अन्य खेलों के लिए कोई मैदान नहीं बचा है। इसलिए अंबाला रोड बस स्टैंड की जमीन स्टेडियम में समायोजित कराई जाए ताकि अन्य खेलों के खिलाडि़यों को भी खेलने के लिए उचित मैदान मिल सके।

साप्ताहिक बंदी मंगलवार को करने की मांग

सहारनपुर : उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के सदस्य दिनेश सेठी ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में साप्ताहिक बंदी पूर्व निर्धारित दिनों के अनुसार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण मंगलवार की साप्ताहिक बंदी बंद कर शनिवार व रविवार कर दिया गया है, जिसका सभी व्यापारियों ने पालन किया था। कहा कि प्रदेश में दो दिन का बंद होने के कारण व्यवसायी यहां नहीं आ पाता। कहा कि जनपद में कोरोना नियंत्रण में है। सहारनपुर में कपड़े का होलसेल व्यवसाय पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर के बाजारों से जुडूा है। वहां पर रविवार को बाजार बंद रहता है। दो दिन का बंद होने के कारण वहां का व्यवसायी यहां नहीं आ पाता।

chat bot
आपका साथी