हिदू युवा वाहिनी ने इंस्पेक्टर को किया सम्मानित

देवबंद में हिदू युवा वाहिनी की बैठक में आगामी विस चुनाव के लिए संगठन की रणनीति पर चर्चा की गई। साथ ही इंस्पेक्टर योगेश शर्मा को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:46 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:46 PM (IST)
हिदू युवा वाहिनी ने इंस्पेक्टर को किया सम्मानित
हिदू युवा वाहिनी ने इंस्पेक्टर को किया सम्मानित

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में हिदू युवा वाहिनी की बैठक में आगामी विस चुनाव के लिए संगठन की रणनीति पर चर्चा की गई। साथ ही इंस्पेक्टर योगेश शर्मा को सम्मानित किया गया। बैठक में नगर अध्यक्ष निर्वेश कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार की जनहित नीतियों के चलते फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री की सीट पर विराजमान होंगे। बैठक के उपरांत कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पहुंच इंस्पेक्टर योगेश शर्मा को सम्मानित किया। अन्य वक्ताओं ने भी विचार रखे। इस मौके पर आदेश त्यागी, अजय शर्मा, ओम, विकास राणा, अजय बिरला, राहुल शर्मा, दिव्यांशु, लच्छीराम, गौतम, प्रिस राणा, अनिल कुमार, सावन कुमार मौजूद रहे।

पंचायत परिषद की ब्लाक कार्यकारिणी घोषित

देवबंद : अखिल भारतीय पंचायत परिषद उत्तर प्रदेश के देवबंद ब्लाक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा ने ब्लाक कार्यकारिणी का गठन करते हुए प्रमोद राणा, सोनू कुमार, प्रमोद कुमार व भोपाल सिंह को उपाध्यक्ष बनाया। जबकि अनिल कुमार व अरुण कुमार को महासचिव, अजीत सिंह, मोंटी त्यागी, धर्मेंद्र व विकास कुमार को सचिव एवं देवेंद्र को कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी। मोनू कुमार, अजय कुमार, दीपक, सोयब, लाल सिंह, मोनू, ऋषिपाल, कुलदीप और मामूर हसन को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है।

मस्जिद के बाहर से बाइक चोरी

नानौता : नानौता संजय चौक स्थित मस्जिद के मौलवी गुलफाम अहमद बीती शाम बाइक को मस्जिद के बाहर खड़ी कर नमाज पढ़ाने के लिए मस्जिद के अंदर गए थे। नमाज पढ़ाकर जब वापस लौटे तो उनकी बाइक चोरी हो चुकी थी। उन्होंने तहरीर देकर बाइक बरामदगी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी