हिदू संगठन ने फूंका बांग्लादेश का पुतला

नागल में शनिवार को राष्ट्रीय हिदू शक्ति संगठन के मंडल संयोजक महेंद्र पाल त्यागी के नेतृत्व में हिदू संगठन से संबंधित लोगों ने बस स्टैंड पर जोरदार नारेबाजी करते हुए बांग्लादेश का पुतला फूंका। इसके बाद प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन राजस्व निरीक्षक को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:26 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:26 PM (IST)
हिदू संगठन ने फूंका बांग्लादेश का पुतला
हिदू संगठन ने फूंका बांग्लादेश का पुतला

जेएनएन, सहारनपुर। नागल में शनिवार को राष्ट्रीय हिदू शक्ति संगठन के मंडल संयोजक महेंद्र पाल त्यागी के नेतृत्व में हिदू संगठन से संबंधित लोगों ने बस स्टैंड पर जोरदार नारेबाजी करते हुए बांग्लादेश का पुतला फूंका। इसके बाद प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन राजस्व निरीक्षक को सौंपा।

इस अवसर पर महेंद्र पाल त्यागी ने कहा कि बांग्लादेश में इस्लामिक आतंकवाद द्वारा हिदुओं पर प्रायोजित हमले किए जा रहे हैं। बांग्लादेश सरकार हमलावरों को गिरफ्तार करने के बजाए उन्हें संरक्षण दे रही है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि बांग्लादेश में रह रहे अल्पसंख्यक हिदुओं की रक्षा की जाए। जिला अध्यक्ष शिव कुमार त्यागी ने कहा कि जिस देश में हिदुओं पर हमले हो रहे हैं भारत सरकार को उनसे राजनीतिक तथा व्यापारिक संबंध समाप्त कर लेने चाहिए तथा बांग्लादेश पर वैश्विक दबाव बनाकर अल्पसंख्यकों की रक्षा को कदम उठाया जाना चाहिए। इस दौरान राकेश सहल, पवन कुमार, रजनी राणा ,मांगेराम, राजीव त्यागी, लिटिल शर्मा, रूप भारती, राजेश्वर चौधरी, अंकुर धीमान, बिरम सिंह, ललित कुमार, नरेश कुमार , संजय कुमार आदि रहे।

दो पॉक्सों एक्ट के वांछित तथा दो 200 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार

थाना मिर्जापुर पुलिस ने एसएसपी द्वारा चलाए जा रहे वांछित अभियुक्ताओं की गिरफ्तारी के अभियान के तहत पॉक्सों एक्ट के मुकदमे में वांछित चल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर अजय कुमार श्रोतिया ने बताया कि शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि थाने के मुकदमे में वांछित चल रहा आरोपी वसीम उर्फ भूरा पुत्र नाजिम व आमिर उर्फ कोला पुत्र हाशिम उर्फ हाकम निवासी मायापुर-रूपपुर खड़ा है। सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पुलिस ने मोहसीन व मोमीन पुत्र शकील निवासी गांव महमूद मजीरा रायपुर को 200 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी