मलेरिया इंस्पेक्टर को बचा रहा स्वास्थ्य विभाग, चल रहे अनुपस्थित

जनकपुरी थानाक्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित अपने मकान में देह व्यापार का धंधा करने वाले मलेरिया इंस्पेक्टर को स्वास्थ्य विभाग बचाने में जुटा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:59 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:59 PM (IST)
मलेरिया इंस्पेक्टर को बचा रहा स्वास्थ्य विभाग, चल रहे अनुपस्थित
मलेरिया इंस्पेक्टर को बचा रहा स्वास्थ्य विभाग, चल रहे अनुपस्थित

सहारनपुर, जेएनएन। जनकपुरी थानाक्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित अपने मकान में देह व्यापार का धंधा करने वाले मलेरिया इंस्पेक्टर को स्वास्थ्य विभाग बचाने में जुटा है। फिलहाल मुकदमा दर्ज होने से लेकर अब तक वह फरार ही चल रहा है। वहीं, तभी से वह ड्यूटी से भी अनुपस्थित चल रहा है। बावजूद इसके स्वास्थ्य विभाग मलेरिया इंस्पेक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। हालांकि इस संबंध में सीएमओ का कहना है कि पुलिस ने जो जानकारी उनसे मांगी थी। वह पुलिस को दे दी गई है।

दरअसल, जनकपुरी थानाक्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में स्वास्थ्य विभाग में तैनात मलेरिया इंस्पेक्टर डीपी सिंह ने अपना मकान बनवाया हुआ है। जनकपुरी पुलिस ने पांच दिन पहले यहां पर एक सूचना पर छापा मारा था, जहां से पुलिस ने एक युवती और तीन युवकों को देह व्यापार का धंधा करते हुए पकड़ा था। इस दौरान मकान मालिक मलेरिया इंस्पेक्टर डीपी सिंह फरार हो गया था। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपने नाम इंतजार पुत्र मोहम्मद हसन निवासी खाताखेड़ी मंडी, आशु अरोरा पुत्र रामकिशन निवासी जनकपुरी, शुभम धीमान पुत्र सुरेश निवासी जनकपुरी और एक युवती निवासी कंबों का पुल बताया था।

वहीं मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि सीएमओ डा. बीएस सोढ़ी को एक पत्र भेजकर डाक्टर के बारे में जानकारी मांगी गई थी, जो उन्हें मिल गई है। वहीं, सीएमओ का कहना है कि डीपी सिंह के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई के बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी। अनपुस्थित चल रहे डीपी सिंह के बारे में सीएमओ ने कुछ नहीं कहा।

chat bot
आपका साथी