हरिद्वार पुलिस ले गई आक्सीजन से भरा टैंकर, डीएम और एसएसपी ने छुड़वाया

आक्सीजन का इंतजाम करने के लिए अफसर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। शुक्रवार को ऐसा ही हुआ जब हरिद्वार (उत्तराखंड) पुलिस सहारनपुर आ रहे आक्सीजन के टैंकर को अपने साथ ले गई। इसकी जानकारी मिलते ही सहारनपुर डीएम अखिलेश सिंह और एसएसपी डा. एस चन्नपा ने तत्काल हरिद्वार पहुंचकर वहां के डीएम और एसएसपी से बात की। शुक्रवार रात डीएम और एसएसपी टैंकर को लेकर गागलहेड़ी पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:53 PM (IST)
हरिद्वार पुलिस ले गई आक्सीजन से भरा टैंकर, डीएम और एसएसपी ने छुड़वाया
हरिद्वार पुलिस ले गई आक्सीजन से भरा टैंकर, डीएम और एसएसपी ने छुड़वाया

सहारनपुर, जेएनएन। आक्सीजन का इंतजाम करने के लिए अफसर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। शुक्रवार को ऐसा ही हुआ, जब हरिद्वार (उत्तराखंड) पुलिस सहारनपुर आ रहे आक्सीजन के टैंकर को अपने साथ ले गई। इसकी जानकारी मिलते ही सहारनपुर डीएम अखिलेश सिंह और एसएसपी डा. एस चन्नपा ने तत्काल हरिद्वार पहुंचकर वहां के डीएम और एसएसपी से बात की। शुक्रवार रात डीएम और एसएसपी टैंकर को लेकर गागलहेड़ी पहुंचे।

पिछले करीब 20 दिनों से जिले में आक्सीजन के टैंकर उत्तराखंड के झबरेड़ा और देहरादून से आ रहे हैं, जिन्हें गागलहेड़ी स्टेशन पर उतारा जा रहा है। यहां से सिलेंडरों को री-फिलिंग करके अस्पतालों में सप्लाई किया जा रहा है। शुक्रवार को भी एक आक्सीजन का टैंकर झबरेड़ा (हरिद्वार) से आना था, लेकिन देर शाम तक टैंकर नहीं पहुंचा। गागलहेड़ी प्लांट के कर्मचारियों को जब यह जानकारी मिली कि टैंकर को हरिद्वार पुलिस अपने कब्जे में लेकर चली गई है तो उन्होंने तत्काल डीएम अखिलेश सिंह को जानकारी दी। इसपर डीएम, एसएसपी को साथ लेकर हरिद्वार पहुंच गए। डीएम अखिलेश सिंह ने बताया कि हरिद्वार के डीएम से इस बारे में बात हुई तो उन्होंने पूरे मामले की जांच कराई। जांच में पता चला कि टैंकर सहारनपुर का ही था। हरिद्वार पुलिस ने गलतफहमी में उसे अपने कब्जे में ले लिया था। जिला महिला चिकित्सालय में लगेगी कोवैक्सीन की 360 डोज

सहारनपुर जनपद में 8 मई 2021 दिन शनिवार को होने वाला कोविड टीकाकरण सत्र केवल महिला चिकित्सालय सहारनपुर में आयोजित किया जायेगा। सत्र में कोवैक्सीन की 360 डोज लगायी जायेंगी। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. बीएस सोढी ने जानकारी दी। उन्होने कहा कि इस सत्र में कोवैक्सीन का प्रयोग किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी