बैंक में उड़ रही गाइडलाइन की धज्जियां

रामपुर मनिहारान कस्बे के मुख्य बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक में उपभोक्ताओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:58 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:58 PM (IST)
बैंक में उड़ रही गाइडलाइन की धज्जियां
बैंक में उड़ रही गाइडलाइन की धज्जियां

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान कस्बे के मुख्य बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक में उपभोक्ताओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यहां सरकारी गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। कारण जिस काम में दस मिनट लगनी चाहिएं वो भी अनावश्यक रूप से घंटों में किया जाता है। परिणाम स्वरूप अनावश्यक रूप से बैंक परिसर में लोगों की भीड़ जमा हो जाती है, जो कोरोनाकाल में कतई सही नहीं है। लोग घंटों लाइन में एक-दूसरे से सटकर खड़े रहते हैं। उपभोक्ता कई बार बैंक अधिकारियों से एकल खिड़की की जगह दोनों खिड़की पर कार्य करने की मांग कर चुके हैं लेकिन सुनवाई नहीं हो रही। सीनियर सिटीजन को भी भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

इस संबंध में भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक विकास श्रीवास्तव का कहना है कि बैंक में कर्मचारियों की कमी है, जिससे तेजी से काम नहीं होता। उच्चाधिकारियों से स्टाफ की मांग की गई है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही।

बोर्ड परीक्षार्थियों को प्रोन्नत करने की मांग

छुटमलपुर: उत्तराखंड अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विकास निगम के पूर्व निदेशक मो. मुजतबा एडवोकेट ने सरकार से कोरोना की बढ़ती रफ्तार के मद्देनजर देश में होने वाली सभी बोर्डो की परीक्षाएं निरस्त कर विद्यार्थियों को अगली कक्षा में प्रोन्नत करने की मांग की है।

मंगलवार को कमालपुर रोड स्थित एक प्रतिष्ठान पर संपन्न हुई प्रेसवार्ता में पूर्व निदेशक ने कहा कि कोरोना की बढ़ती रफ्तार से लोगों में भय है। ऐसे में विभिन्न बोर्डों की परीक्षाओं के आयोजन को लेकर विद्यार्थियों के साथ ही अभिभावक भी मानसिक तनाव में है। उन्होंने कहा कि वैसे भी पूरा साल बिना पढ़ाई के ही निकल गया है। ऑनलाइन शिक्षा के नाम पर सिर्फ खानापूरी हुई है।

chat bot
आपका साथी