निजीकरण के नाम पर देश बेचने का काम कर रही सरकार : नरेश

छुटमलपुर में क्षेत्रीय विधायक नरेश सैनी ने कहा है कि भाजपा सरकार विकास का ढिढोरा पीट रही है मगर धरातल पर विकास कहीं नजर नहीं आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:18 PM (IST)
निजीकरण के नाम पर देश बेचने का काम कर रही सरकार : नरेश
निजीकरण के नाम पर देश बेचने का काम कर रही सरकार : नरेश

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर में क्षेत्रीय विधायक नरेश सैनी ने कहा है कि भाजपा सरकार विकास का ढिढोरा पीट रही है, मगर धरातल पर विकास कहीं नजर नहीं आ रहा है। केंद्र सरकार निजीकरण के नाम पर देश को बेचने का काम कर रही है। क्षेत्रीय विधायक नरेश सैनी मंगलवार को कस्बे में देहरादून रोड स्थित कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष अंकुर सैनी के प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कमर तोड़ महंगाई, बेरोजगारी और किसानों का उत्पीड़न चरम पर है। महिलाएं भी सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि घाड़ क्षेत्र के विकास की कोई योजना योगी सरकार के पास नहीं है। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा को नकार चुकी है। आने वाला समय कांग्रेस का है, और कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस दौरान पिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष नरेंद्रपाल, न्याय पंचायत अध्यक्ष राजेश सैनी, जसमेंद्र सैनी व मुस्तकीम आदि भी मौजूद रहे।

पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े राहगीर से 20 हजार लूटे

बेहट: कोतवाली क्षेत्र के गांव साढ़ौली भूड़ निवासी राहगीर से पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 20 हजार रुपये नकद लूट लिए। वह बैंक में अपने खाते से पैसे निकाल कर घर जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

गांव साढ़ौली भूड़ निवासी सतपाल सिंह पुत्र हरिया पीएनबी साढ़ौली कदीम में अपने बैंक खाते से 20 हजार रुपए निकाल कर साइकिल द्वारा अपने गांव जा रहे थे, जिस समय वह गांव साढ़ौली कदीम से आगे रजवाहे की पुलिया के पास पहुंचे तो पीछे से आए पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें साइड मारकर गिरा दिया और बाइक से उतर कर एक बदमाश ने उनसे 20 हजार रुपये छीन लिए।

सतपाल सिंह ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस साढ़ौली कदीम गांव में से साढ़ौली भूड़ के लिए निकल गए रास्ते किनारे के घरों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी