गन्ना भुगतान करा बिजली बिल माफ करे सरकार : रुद्रसैन

सपा जिलाध्यक्ष चौधरी रुद्रसैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना महामारी में गन्ना भुगतान व बिजली बिल माफ कर किसानों को राहत देने के मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:34 PM (IST)
गन्ना भुगतान करा बिजली बिल माफ करे सरकार : रुद्रसैन
गन्ना भुगतान करा बिजली बिल माफ करे सरकार : रुद्रसैन

सहारनपुर, जेएनएन। सपा जिलाध्यक्ष चौधरी रुद्रसैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना महामारी में गन्ना भुगतान व बिजली बिल माफ कर किसानों को राहत देने के मांग की है। कहा कि कोरोना काल में काम धंधे सब बंद हो जाने के कारण हर किसी के सामने जीवन यापन की समस्या उत्पन्न हो गई है।

सपा जिलाध्यक्ष चौधरी रुद्रसैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में कहा है कि इस समय पूरे देश में कोरोना महामारी के कारण विकट परिस्थितियां उत्पन्न हो गयी हैं। समाज के सभी वर्गों के व्यवसाय एवं काम-धन्धे बंद होने के कारण उनके समक्ष जीवन यापन की समस्या उत्पन्न हो गयी है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गन्ना भुगतान न होने के कारण किसानों के समक्ष भुखमरी के हालात पैदा हो गये हैं। जनपद सहारनपुर के गन्ना किसानों का लगभग 700 करोड़ रुपये चीनी मिलों पर बकाया है। ऐसे में किसानों की समस्याओं से अवगत कराते हुए यह निवेदन है कि शीघ्र-अतिशीघ्र किसानों को ब्याज सहित गन्ना भुगतान कराया जाए। इसके अलावा प्रदेश के किसानों का कोरोना काल का समस्त बिजली बिल माफ कर उन्हें राहत देने दी जाए।

पूर्व मंत्री चौधरी विरेंद्र सिंह के स्वास्थ्य लाभ को कई जगह हवन

सहारनपुर : पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित होने के कारण नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती पूर्व मंत्री चौधरी विरेंद्र सिंह के स्वास्थ्य लाभ के लिए जनपद में कई स्थानों पर समर्थकों ने हवन यज्ञ किया।

रविवार की सुबह दामोदरपुरी कालोनी में पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी विरेंद्र सिंह के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन पूजन व महा मृत्युंजय मंत्र का जप भी किया। साथ ही मां शाकंभरी से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की। इस मौके पर गौतम चौधरी, यशपाल सिंह राणा, आनंद गुप्ता, राजेश चौधरी, सहदेव त्यागी, विनोद शर्मा, मेनपाल सिंह आदि उपस्थित रहे। ग्राम प्रधान सहित चौधरी ऋषिपाल, चौधरी सेठपाल, तेलुराम, संदीप, जोगेंद्र, नवीन, अंकित, आदि उपस्थित रहे।

उधर, गांव साल्हापुर नकुड़ में भी यज्ञ किया गया, जिसमें यशपाल सिंह राठी, मेनपाल राठी, श्रीकांत सिद्धार्थ शामिल रहे। गांव रुपड़ी जुनारदार में ग्राम प्रधान अवनीश ने पूर्व मंत्री के स्वास्थ्य लाभ के लिए महा मृत्युंजय जाप कराया, जिसमे, रोहित, अंकित, सुधीर, मोहित आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी