घर से स्कूल जाने को निकला छात्र गायब

सहारनपुर: घर से स्कूल जाने को निकला कक्षा छह का छात्र संदिग्ध हालात में गायब हो गया। दोपह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Dec 2017 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Dec 2017 10:43 PM (IST)
घर से स्कूल जाने को निकला छात्र गायब
घर से स्कूल जाने को निकला छात्र गायब

सहारनपुर: घर से स्कूल जाने को निकला कक्षा छह का छात्र संदिग्ध हालात में गायब हो गया। दोपहर बाद जब छात्र घर नहीं पहुंचा तो परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों ने तलाश शुरू की तो छात्र की साइकिल रेलवे स्टेशन के बाहर से मिल गई। कोतवाली मंडी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है।

अंबाला रोड स्थित गणपति फाइनेंस में नौकरी करने वाले विजय कुमार जैन मोहल्ला छत्ता बारुमल में परिवार के साथ रहते हैं। विजय के अनुसार बेटा हर्षित जैन (13) व बेटी अक्षरा जैन शिशु मंदिर विद्यालय में पढ़ते हैं। हर्षित कक्षा छह का छात्र है। तीन दिन की छुट्टी के बाद मंगलवार को जब पत्नी सोनिया ने बेटे हर्षित को स्कूल जाने के लिए कहा तो वह आनाकानी करने लगा। सोनिया ने डांटा तो वह स्कूल के लिए सुबह दस बजे घर से निकला, मगर पहुंचा नहीं दोपहर बाद जब बेटी अक्षरा स्कूल से घर लौटी और हर्षित न आया तो सोनिया परेशान हो गई।

स्कूल से पता किया तो बताया गया कि हर्षित स्कूल भी नहीं गया। सोनिया ने विजय को फोन पर बताया तो वह भी तुरंत घर पहुंच गया। मोहल्लेवासियों के साथ बेटे की तलाश की तो उसकी साइकिल रेलवे स्टेशन के पास से मिल गई। परिजन तुरंत ही कोतवाली मंडी पहुंच गए। इंस्पेक्टर मुनेंद्र कुमार ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर छात्र की तलाश की जारही है।

chat bot
आपका साथी