भावी पीढ़ी के मजबूत भविष्य के लिए दें शिक्षा पर विशेष ध्यान: सांसद

जेएनएन सहारनपुर। रामपुर मनिहारान में कैराना लोकसभा के भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा हम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:24 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:24 PM (IST)
भावी पीढ़ी के मजबूत भविष्य के लिए दें शिक्षा पर विशेष ध्यान: सांसद
भावी पीढ़ी के मजबूत भविष्य के लिए दें शिक्षा पर विशेष ध्यान: सांसद

जेएनएन, सहारनपुर। रामपुर मनिहारान में कैराना लोकसभा के भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा हमें अपनी आने वाली पीढ़ी के मजबूत भविष्य के लिए शिक्षा की ओर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है ताकि हमारी आने वाली पीढ़ी शिक्षा के माध्यम से अपने अपने क्षेत्र के साथ-साथ देश का नाम भी रोशन कर सके।

सोमवार को गोचर महाविद्यालय में पर स्नातक पर स्नातक की नई बिल्डिग का उद्घाटन करते कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा सभी लोग शिक्षा के प्रति शिक्षा के साथ-साथ अपने क्षेत्र में शिक्षण संस्था को आगे बढ़ाने पर योगदान दें। सांसद ने कहा कि गोचर महाविद्यालय ग्रामीण क्षेत्र में होते हुए भी छात्र-छात्राओं को शिक्षा देने के लिए मील का पत्थर साबित हो रहा है।

अखिल भारतीय गुर्जर विद्या प्रचारिणी सभा के अध्यक्ष चौधरी देवराज सिंह, गोचर महाविद्यालय के प्रबंधक पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी तेज सिंह, संरक्षक जिला सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन चौधरी भूपेंद्र सिंह ने भी गोचर महाविद्यालय द्वारा छात्र-छात्राओं के हितों के लिए चलाये जा रहे विभिन्न कोर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देकर सभी से शिक्षण संस्थाओं में सहयोग देने की अपील की। संचालन चौधरी मेघराज सिंह पंवार ने किया।

गोचर महाविद्यालय प्राचार्य डा. वाई के शर्मा, सभा सदस्य पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी मेला राम पवार, प्रदीप भाकला,पूर्व प्रमुख नक्षत्र पवार, उपाध्यक्ष चौधरी कंवर पाल सिंह, मनोज पवार, नृपेन्द्र सिंह, राजपाल सिंह, गुच्जर आईटीआई प्रबंधक राजकुमार पवार, प्रदीप चेयरमैन, बिटटू नम्बरदार, श्याम सिंह नवादा, रमेश घसोती, साहब सिंह, जयकरण सिंह, सन्नीदेव सहित सभा व कार्यकारणी के कई सदस्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी