छात्र को झूठे केस में जेल भेजने से ग्रामीणों में रोष, एसएसपी से शिकायत

महंगी में 17 जून की शाम एक युवक को खेत से कई ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस पूछताछ के लिए तीतरों थाने लेकर गई थी लेकिन आरोप है कि युवक को चरस आदि का केस लगाकर जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:33 PM (IST)
छात्र को झूठे केस में जेल भेजने से ग्रामीणों में रोष, एसएसपी से शिकायत
छात्र को झूठे केस में जेल भेजने से ग्रामीणों में रोष, एसएसपी से शिकायत

सहारनपुर, जेएनएन। महंगी में 17 जून की शाम एक युवक को खेत से कई ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस पूछताछ के लिए तीतरों थाने लेकर गई थी, लेकिन आरोप है कि युवक को चरस आदि का केस लगाकर जेल भेज दिया गया। इससे ग्रामीणों में रोष है।

ग्रामीणों ने एसएसपी को संयुक्त शिकायत पत्र भेज कर मामले की जांच कराकर जेल भेजे गए युवक को न्याय दिलवाने की मांग की है। वही दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम रादौर के युवक रोहित पुत्र राजवीर को तीतरों पुलिस ने 18 जून को चरस आदि के केस में जेल भेजा था। जिससे ग्रामीणों योगेश कुमार, नितिन चौधरी, कंवरपाल, श्रवण कुमार,अनिल कुमार, ऋषिपाल, गुलाब सिंह, विनोद, राजकुमार, राजपाल,प्रमोद व जितेंद्र आदि का कहना है कि खेत से युवक को पुलिस पूछताछ करने के लिए ले गई थी। लेकिन अगले दिन उसको चरस आदि में जेल भेज दिया जो।जो कि निर्दोष है। वह कक्षा 10 का छात्र है। वही पर आर्मी की तैयारी कर रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में देसी शराब, स्मैक सहित अन्य अपराधिक गतिविधियां धड़ल्ले से की जारी है लेकिन पुलिस दोषियों को छोड़कर निर्दोषों को जेल भेज रही है ।

ग्रामीणों ने एसएसपी को पत्र भेजकर मामले की जांच करा कर छात्र को न्याय की गुहार लगाई है।

इस संबंध में सीओ गंगोह मौ. रिजवान का कहना है कि ग्रामीणों की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

डीजे बजाने को लेकर भिड़े दो पक्ष, एक गंभीर

नानौता: वैवाहिक कार्यक्रम में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक युवक पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया।

शनिवार का क्षेत्र के गांव जैदपुरा में डीजे पर नृत्य करने को लेकर संजीव व पंकज में जमकर मारपीट हो गई। घायल हुए पंकज को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। अचानक हुई मारपीट से वहां मौजूद ग्रामीणों में भगदड़ मच गई थी। घायल पंकज की तहरीर पर पुलिस द्वारा दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जबकि एक आरोपित फरार बताया जाता है।

chat bot
आपका साथी