चार थाना प्रभारी लाइन हाजिर, छह के बदले थाने

एसएसपी डा. एस चन्नपा ने शुक्रवार को जिले के थानों में बड़ा फेरबदल कर दिया। दैनिक जागरण ने शुक्रवार के अंक में एक कारोबारी के इशारे पर नाचती है पुलिस शीर्षक से शहरनामा प्रकाशित करते हुए कई थाना प्रभारियों पर सवाल खड़े किए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:59 PM (IST)
चार थाना प्रभारी लाइन हाजिर, छह के बदले थाने
चार थाना प्रभारी लाइन हाजिर, छह के बदले थाने

सहारनपुर, जेएनएन। एसएसपी डा. एस चन्नपा ने शुक्रवार को जिले के थानों में बड़ा फेरबदल कर दिया। दैनिक जागरण ने शुक्रवार के अंक में एक कारोबारी के इशारे पर नाचती है पुलिस शीर्षक से शहरनामा प्रकाशित करते हुए कई थाना प्रभारियों पर सवाल खड़े किए थे। थानों में चल रहा पकड़कर छोड़ने के खेल को उजागर किया गया था। ठेकेदार सिपाहियों पर भी सवाल उठाए थे। हालांकि अभी सिपाहियों को बदला नहीं गया हैं। शुक्रवार को एसएसपी ने चार थाना प्रभारियों को लाइन हाजिर किया है। जबकि छह के थानों को बदला गया है। इस खबर को लेकर शुक्रवार को विभाग में खूब चर्चा हुई।

इनके हुए तबादले

एसएसपी ने शुक्रवार को कुतुबशेर थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह, मिर्जापुर थाना प्रभारी अमरदीप लाल, तितरो थाना प्रभारी विशाल कुमार श्रीवास्तव, नागल थाना प्रभारी देव सिंह रावत को लाइन हाजिर किया है। बता दें कि देव सिंह रावत को करीब दो माह पहले ही एसएसपी पीआरओ के पद से चार्ज पर भेजा गया था। इंस्पेक्टर संजीव कुमार विश्नोई को पुलिस लाइन से कुतुबशेर थाना प्रभारी बनाया गया है। जनकपुरी थाने से बीनू चौधरी को नागल थाना प्रभारी बनाया गया है। गंगोह थाना प्रभारी भानू प्रताप सिंह को मिर्जापुर थाना प्रभारी बनाया गया है। इंस्पेक्टर विनय कुमार को पुलिस लाइन से तितरो थाना प्रभारी भेजा गया है। देवबंद थाना प्रभारी अशोक कुमार सोलंकी को गंगोह थाना प्रभारी बनाया गया है। पुलिस लाइन से योगेश शर्मा को देवबंद थाना प्रभारी बनाया गया हैं।

जिले में अब मात्र 20 कोरोना पाजिटिव का चल रहा उपचार

जागरण संवाददाता, सहारनपुर : शुक्रवार को एक भी कोरोना पाजिटिव नहीं मिला और न ही किसी की छुट्टी हुई। वहीं शुक्रवार को 14 हजार 477 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया।

जिलाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जिले में अब मात्र 20 कोरोना पाजिटिव रह गए हैं। उनका प्रयास है कि वह भी जल्द ठीक होने के बाद अपने घर जाीं। इसलिए स्वास्थ्य विभाग की टीमों को इन कोरोना पाजिटिव की देखभाल में लगाया हुआ है, ताकि जिले को कोरोनामुक्त बनाया जा सके। उन्होंने बताया कि रोजाना ढाई से तीन हजार लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। डीमए ने जिले के लोगों से अपील की है कि लोग नियमों का पालन करें और आने वाली तीसरी लहर से बचें।

149 केंद्रों पर चला टीकाकरण अभियान

सहारनपुर : जिला टीकाकरण अधिकारी सुनील वर्मा ने बताया कि शुक्रवार को टीकाकरण अभियान के लिए 149 केंद्र बनाए गए थे। इन केंद्रों पर शुक्रवार को 14 हजार 477 लोगों को टीका लगाया गया है। जबकि टीका लगाने का लक्ष्य 25 हजार 350 रखा गया था। सीएमओ ने बताया कि शनिवार को भी 100 से अधिक केंद्रों पर टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी