भट्टी व शराब के साथ चार गिरफ्तार

गंगोह में कोतवाली पुलिस ने गांव बिश्नोट के जंगल से शराब की भट्ठी पकड़ी है। साथ ही मौके से भारी मात्रा में अपमिश्रित शराब व उपकरण बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ कर न्यायालय भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 07:54 PM (IST)
भट्टी व शराब के साथ चार गिरफ्तार
भट्टी व शराब के साथ चार गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में कोतवाली पुलिस ने गांव बिश्नोट के जंगल से शराब की भट्ठी पकड़ी है। साथ ही मौके से भारी मात्रा में अपमिश्रित शराब व उपकरण बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ कर न्यायालय भेजा है।

कोतवाली पुलिस को इस बाबत सूचना मिली थी कि गांव बिश्नोट के जंगल में अवैध शराब बनाई जा रही है। जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की। मौके पर पुलिस को कच्ची शराब की भट्टी, दौ सौ लीटर शराब बरामद की। इसके अलावा शराब बनाने के उपकरण भी बरामद कर गए हैं। शराब बनाने में प्रयोग होने वाला लहन भी भारी मात्रा में पकड़ा गया जिसे मौके पर ही नष्ट कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मौके से पकड़े गए दो लोग अपमिश्रित शराब का निर्माण कर रहे थे। पकड़े गए आरोपित इसी गांव के डेरे पर रहने वाले सतेंद्र व सुखदेव बताए गए है। इसके अलावा गांव सलारपुरा निवासी अजीत व सोनू को भी दस-दस लीटर शराब के साथ पकड़ा है। पुलिस ने मामले दर्ज कर चारों को न्यायालय में भेजा है। बताया गया कि शराब की सप्लाई चुनाव के दृष्टिगत की जा रही थी।

बालू के अतिसंवेदनशील प्लस में फोर्स ने निकाला फ्लैग मार्च

महंगी: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से कराने को पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली हैं। क्षेत्र के ग्राम पंचायत बालू को लेकर प्रशासन अधिक सख्त हैं। यहां पुलिस की पैनी नजर हैं। सीओ गंगोह रिजवान अहमद ने फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला। उन्होंने गांव में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करने को ग्रामीणों को प्रेरित किया। चौकी प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि ग्राम बालू अतिसंवेदनशील प्लस में है। चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से कराने को यहां पैनी नजर रखी जा रही हैं। चौकी प्रभारी ने बताया कि चुनाव में विघ्न डालने वालों पर सख्ती से निपटा जाएगा। प्रत्याशियों को भी भीड़ न इकट्ठा करने को नोटिस दिए गए हैं। वही किसी भी प्रत्याशी को दबाव देकर वोट डलवाने की जानकारी होने कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी