भाजपा के पूर्व पदाधिकारी ने की मुख्यमंत्री से शिकायत

गंगोह में दबंगों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज भाजपा के एक पूर्व पदाधिकारी ने मुख्यमंत्री से की गई शिकायत में कहा है कि गांव के कुछ दबंग उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। उन्होने कार्रवाई न होने पर पलायन करने की बात कही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:28 PM (IST)
भाजपा के पूर्व पदाधिकारी ने की मुख्यमंत्री से शिकायत
भाजपा के पूर्व पदाधिकारी ने की मुख्यमंत्री से शिकायत

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में दबंगों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज भाजपा के एक पूर्व पदाधिकारी ने मुख्यमंत्री से की गई शिकायत में कहा है कि गांव के कुछ दबंग उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। उन्होने कार्रवाई न होने पर पलायन करने की बात कही है।

गांव बिलासपुर निवासी भाजपा के पूर्व मत्स्य प्रकोष्ठ जिला संयोजक भोपाल सिंह कश्यप ने मुख्यमंत्री को भेजे गए शिकायती पत्र में बताया कि 14 अक्टूबर की सुबह नकुड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव भूरीबास निवासी सतीश के साथ वह गांव निवासी एक मिस्त्री की दुकान पर बैठा था। जैसे ही वह सतीश के साथ दुकान से बाहर निकला तो वहां पहले से घात लगाए बैठे गांव बिलासपुर के ही तीन दबंग लोगों ने सतीश की पैरवी करने का आरोप लगाते हुए उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इतना ही नहीं दबंगों ने उसकी मां सोमवती के साथ भी गाली गलौज और मारपीट की। मामले की तहरीर देने जब वह गंगोह कोतवाली पहुंचा तो आरोपी वहां भी पहुंच गए। आरोपियों ने वहां भी उसे कानूनी कार्रवाई करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकियां दी। मामले की सूचना कोतवाली प्रभारी को दी लेकिन उसकी बात को अनसुना कर दिया।

कैराना सांसद और गंगोह विधायक को भी अवगत कराया, लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। भोपाल सिंह कश्यप ने बताया कि तब से ही वह और उसका परिवार दबंगों की धमकियों से दहशतजदा है। दबंगों के खिलाफ कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं होने से वह पलायन करने को मजबूर है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी प्रवेश सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है, जबकि सीओ मोहम्मद रिजवान का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में और कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी