नियमों का पालन कर, करें दूसरों को भी सुरक्षित

एसपी देहात अशोक कुमार. मीणा के निर्देशन में पुलिस ने लॉकडाउन को ध्यान में रख बिना मास्क व वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात करने वाले करीब एक दर्जन लोगों के चालान काट भविष्य के लिए हिदायत दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 11:18 PM (IST)
नियमों का पालन कर, करें दूसरों को भी सुरक्षित
नियमों का पालन कर, करें दूसरों को भी सुरक्षित

सहारनपुर जेएनएन। एसपी देहात अशोक कुमार. मीणा के निर्देशन में पुलिस ने लॉकडाउन को ध्यान में रख बिना मास्क व वाहन चलाते समय मोबाइल पर बात करने वाले करीब एक दर्जन लोगों के चालान काट भविष्य के लिए हिदायत दी। सोमवार को शाम सात बजे के करीब पुलिस ने नकुड़ तिराहे पर चौराहे पर लॉकडाउन कार्यकाल मे विशेष सावधानी व गाईड लाईन पर बल देते कार, बाइक चलाते समय मोबाइल पर बात करने वालों तथा मास्क न लगाने वाले करीब एक दर्जन लोगों के चालान काटे। मौके पर एसपी देहात ने लोग को हिदायत देते कहा कि शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करें। इस समय कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा है लोगों को चाहिए कि वह सरकारी नियमों का पालन करते हुए अपनी तथा दूसरों की जान भी की रक्षा करें। इस मौके पर सरसावा थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सोलंकी मौजूद रहे। ---

तीन को जेल भेजा

लखनौती : कोतवाली पुलिस ने आलमपुर तिराहे के पास से एक व्यक्ति को आठ ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा है। बताया गया कि आरोपित स्मैक बेचने का धंधा करता है। पुलिस ने एनडीपीएस में मामला दर्ज कर आरोपित इसी गांव के अय्यूब को जेल भेज दिया है। पुलिस ने वांछित चल रहे गांव कुंडा खुर्द निवासी राशिद व शादाब को भी पकड़ कर जेल भेजा है।

-----

महिला का मकान गिरा

बिहारीगढ़: थाना क्षेत्र के गांव नौरंगपुर में एक विधवा महिला का मकान अचानक भरभरा कर गिर गया। गनीमत रही कि घर के आंगन में सो रहे सभी लोग सुरक्षित बच गए। ग्राम प्रधान मांगेराम ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की देर रात गांव नवरंगपुर निवासी विधवा सुषमा का पक्का मकान अचानक भरभरा कर गिर गया। घर के आंगन में सो रहे सभी लोग सुरक्षित बच गए लेकिन चारपाई व अन्य सामान दबने से भारी नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी