साखन में अंडरपास के बजाय फ्लाईओवर बने

साखन कलां गांव के ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर गांव के तालाब में बनाए जा रहे अंडरपास का विरोध करते हुए अंडरपास के स्थान पर फ्लाईओवर का निर्माण कराए जाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:08 PM (IST)
साखन में अंडरपास के बजाय फ्लाईओवर बने
साखन में अंडरपास के बजाय फ्लाईओवर बने

सहारनपुर, जेएनएन। साखन कलां गांव के ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर गांव के तालाब में बनाए जा रहे अंडरपास का विरोध करते हुए अंडरपास के स्थान पर फ्लाईओवर का निर्माण कराए जाने की मांग की।

साखन कलां निवासी प्रमोद कुमार, वेदपाल, फुरकान अली, शंभूनाथ सैनी, राकेश कुमार, अर्जुन सिंह आदि ग्रामीणों ने सीएम को भेजे पत्र में कहा है कि गांव में रेलवे द्वारा तालाब की भूमि पर अंडरपास का निर्माण कराया जाएगा। यदि ऐसा होता है तो अंडरपास में हर समय पानी भरा रहेगा, जिससे ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इतना ही नहीं गांव से होकर गुजरने वाले ट्रैफिक के कारण यहां जाम की स्थिति बनेगी, जिसके चलते दुर्घटनाओं का खतरा बना भी रहेगा। ग्रामीणों ने जनहित में अंडरपास के स्थान पर फ्लाईओवर का निर्माण कराने की मांग की है।

ज्ञापन किया

संवाद सहयोगी, देवबंद : उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय एवं राज्य सफाई कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया और उनके निराकरण की मांग रखी।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री अभिषेक त्यागी, भाजपा अनुसूचित मोर्चा के नगराध्यक्ष अविनाश वाल्मीकि व भाजपा नगर उपाध्यक्ष राहुल वाल्मीकि के नेतृत्व में कर्मचारियों ने एसडीएम राकेश कुमार को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में ठेका प्रथा पर कार्य कर रहे कर्मचारियों की शासनादेश के अनुसार 308 रुपये प्रतिदिन की दर से भुगतान किए जाने और सफाई कर्मचारियों को वर्दी दिए जाने की मांग की गई। चेतावनी दी गई कि यदि जल्द मांगें पूरी न हुई तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं, भाजयुमो जिला महामंत्री अभिषेक त्यागी ने वाल्मीकि बस्ती में दो सोलर लाइटें लगवाए जाने की मांग रखी। ज्ञापन देने वालों में संघ नगराध्यक्ष रोशन लाल, दीपक चंचल, राजू बिरला, अरविद, मुकेश, अनिकेत आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी