कोविड नियमों की उड़ाई जमकर धज्जियां

सपा की बैठक में कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। इस बैठक को भाजपा हटाओ का नारा दिया गया जिसमें सैकड़ों की संख्या में बीडीसी प्रधान मौजूद थे। यह बैठक सपा के युवा नेता साहिल खान के फार्म हाउस पर आयोजित की गई।

JagranMon, 14 Jun 2021 10:19 PM (IST)
कोविड नियमों की उड़ाई जमकर धज्जियां

सहारनपुर, जेएनएन। सपा की बैठक में कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। इस बैठक को भाजपा हटाओ का नारा दिया गया, जिसमें सैकड़ों की संख्या में बीडीसी प्रधान मौजूद थे। यह बैठक सपा के युवा नेता साहिल खान के फार्म हाउस पर आयोजित की गई।

नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के गांव बमयाला में अपने फार्म हाउस पर जनप्रतिनिधियों की मीटिग में युवा सपा नेता साहिल खान ने कहा आने वाला समय सपा का है इसके लिए एक जुट होकर पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।

उन्होंने यह भी कहा कि इस बार ब्लाक प्रमुख चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी को कुर्सी पर नहीं बैठने दिया जाएगा जनप्रतिनिधियों से 2022 में सपा की सरकार बनवाने की अपील की। सरसावा ब्लाक व नकुड़ ब्लाक के प्रधान और बीडीसी के साथ ब्लाक प्रमुख चुनाव को लेकर चर्चा की गई। जाकिर प्रधान खजूरहेड़ी, राजेश प्रधान रणदेई, राजेशवरी प्रधान ककराला, समी प्रधान पठेड़, अजाज प्रधान, मुत्तलिब प्रधान जगेता, शराफत प्रधान चालकपुर, जसमेर प्रधान सिरस्का - हरपाल सिंह प्रधान जुद्दी, साजिद प्रधान कुतुबपुर, अरविद प्रधान रानीपुर, चौधरी भवर सिंह प्रधान झबीरन , बीडीसी सदस्य सुखपाल जुद्दी, संदीन नसरुल्लागढ़,साबिर अली,फूल बहार हरपाल, मेहरबान प्रधान कूल्हेड़ी, धर्मेंद्र सैनी, चौधरी जक्रिया इरशाद,अजमेर नरियाली, नाजिम प्रधान नरियाली, सोनू सिरस्का, सोनू सैनी, अरशद खान रसूलपुर, मुजाहत खान धोराला,अकरम खान धोराला, फरीद अंसारी खेड़ा, असलम खेड़ा, शहजाद सिरसला, नजम टाबर, सागर चौधरी, अरशद निजामी सभासद नकुड़ मौजूद रहे।

संवाद सूत्र,छुटमलपुर : दो दिन के साप्ताहिक लाकडाउन के बाद खुले बाजारों में सोमवार को ग्राहकों की भारी भीड़ उमड़ी और बाजारों में दिनभर शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं हुआ। अधिकांश लोग बिना मास्क लगाए ही सड़कों पर घूमते रहे।

दरअसल रविवार को कस्बे में बड़ी साप्ताहिक पैंठ लगती है। इसमें बड़ी संख्या में आसपास के गांवों के लोग अपनी जरूरत के सामान की खरीदारी करने के लिए आते हैं लेकिन लाकडाउन के चलते साप्ताहिक पैंठ पर ग्रहण लगा हुआ है और आसपास के गांवों के लोग अब रविवार की बजाय सोमवार को जरूरत के सामान की खरीदारी करने के लिए कस्बे में आते हैं। इससे बाजारों में ग्राहकों की काफी भीड़ हो जाती है। सोमवार को भी ऐसा ही हुआ और दो दिन के साप्ताहिक लाकडाउन के बाद बाजार खुले तो लोगों की भारी भीड़ उमड़ी और बिना मास्क लगाए लोग शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ाते रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.