इलेक्ट्रोनिक की दुकान में लगी आग, सामान जलकर हुआ राख

रविवार रात नानौता बस स्टैंड चौक के पास स्थित एक दुकान में आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:37 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:37 PM (IST)
इलेक्ट्रोनिक की दुकान में लगी आग, सामान जलकर हुआ राख
इलेक्ट्रोनिक की दुकान में लगी आग, सामान जलकर हुआ राख

सहारनपुर जेएनएन। रविवार रात नानौता बस स्टैंड चौक के पास स्थित एक दुकान में आग लग गई। बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

चौक के पास अखिल इलेक्ट्रोनिक की दुकान है। इसमें बिजली के सामान के अलावा बेटरे-इनर्वटर की भी बिक्री होती है। रात लगभग 9 बजे बाइपास मार्ग से जा रहे लोगों को दुकान से धुआं निकलता दिखाई पड़ा। किसी ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दे दी तथा जानकारी मिलते ही दुकान स्वामी भी तत्काल दुकान पर पहुंच गया। जैसे ही दुकान का शटर खोला गया वैसे ही हवा का संपर्क मिलते ही धुआं आग में बदल गया। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन आग तेजी से फैलने लगी। फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। काफी देर बाद आग पर काबू पाया जा सका लेकिन तब तक दुकान का काफी सामान जल कर नष्ट हो चुका था। आग लगने से लाखों का सामान जलने की आशंका है। आग लगने का कारण भी पता नहीं लग पाया है।

ट्रेन के आगे कूद युवक ने दी जान

सहारनपुर।चौरादेव निवासी 35 वर्षीय युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि उन्हें सुनहेटी खड़खड़ी फाटक पर युवक के ट्रेन से कटने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को तलाशी में मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला, जिससे मृतक की पहचान 35 वर्षीय मशरुर पुत्र मतलूब निवासी चौरादेव के रूप में हुई। सोमवार प्रात: चौरादेव निवासी मशरुर नौकरी पर जाने के लिए भगवानपुर के लिए निकला था। परन्तु फैक्ट्री जाने की बजाय वह सुनहेटी खड़खड़ी फाटक पहुंचा व हरिद्वार की ओर से आ रही ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा है। मृतक विवाहित व छह वर्षीय बच्चे का पिता था।

chat bot
आपका साथी