यमुना खाद क्षेत्र में खेत पर कब्जे को लेकर मारपीट, एक गंभीर

गंगोह में गांव उमरपुर निवासी एक किसान ने करनाल के शेर गढ़ टापू निवासी कई लोगों पर उसके भाई पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि हमलावरों द्वारा चलाई गई गोली से बच जाने के बाद वह उसे मारपीट कर घायल कर गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:22 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:22 PM (IST)
यमुना खाद क्षेत्र में खेत पर कब्जे को लेकर मारपीट, एक गंभीर
यमुना खाद क्षेत्र में खेत पर कब्जे को लेकर मारपीट, एक गंभीर

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में गांव उमरपुर निवासी एक किसान ने करनाल के शेर गढ़ टापू निवासी कई लोगों पर उसके भाई पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि हमलावरों द्वारा चलाई गई गोली से बच जाने के बाद वह उसे मारपीट कर घायल कर गए।

मारपीट की यह घटना यमुना खाद क्षेत्र के एक खेत में घटित बताई गई। गांव उमरपुर निवासी किसान सुशील कुमार पुत्र ओम पाल ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि उसका सगा भाई सुधीर सोमवार की शाम अपनी स्कार्पियो कार से शेर गढ़ टापू स्थित अपने खेत में गया था। उन्होने बताया कि यह जमीन दीक्षित अवार्ड लागू होने के बाद यूपी के रकबे में आ गई थी। खेत में हरियाणा के कुंजपुरा थाने के गांव शेर गढ़ टापू निवासी करीब छह लोग ट्रैक्टर से खेत को बाह कर उस पर नाजायज कब्जा करना चाह रहे थे। जब उसके भाई ने विरोध किया तो उस पर तमंचे से फायर कर दिया गया जिसमें वह बाल-बाल बच गया। आरोप है कि उन लोगों ने तैश में आकर ट्रैक्टर से स्कार्पियो में टक्कर मार कर उसे क्षति ग्रस्त कर दिया। उसका भाई जान बचाने के लिए गाड़ी लेकर भागने लगा तो उन लोगों ने उसे चारों तरफ से घेर कर उस पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। इसी बीच जानकारी मिलने पर गांव के अनेक लोग वहां पहुंचे और उसे उनके चंगुल से बचाया। जाते समय वह जान से मारने की धमकियां देते हुए भाग निकले। सुधीर को सीएचसी में प्राथमिक चिकित्सा के बाद हायर सेंटर भेज दिया गया है। सुशील ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी भानू प्रताप सिंह का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है, अभी तहरीर उनके पास नहीं आई है मिलते ही जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी