राशन डीलर के चुनाव को लेकर दो गुटों में मारपीट, दो घायल

जड़ौदापांडा में जड़ौदापांडा में राशन डीलर के चुनाव को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी डंडे एवं लात घुसे चले। जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए। दोनों गुटों में झगड़ा होने के कारण चुनाव की प्रक्रिया को निरस्त कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 08:00 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 08:00 PM (IST)
राशन डीलर के चुनाव को लेकर दो गुटों में मारपीट, दो घायल
राशन डीलर के चुनाव को लेकर दो गुटों में मारपीट, दो घायल

सहारनपुर, जेएनएन। जड़ौदापांडा में जड़ौदापांडा में राशन डीलर के चुनाव को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी डंडे एवं लात घुसे चले। जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए। दोनों गुटों में झगड़ा होने के कारण चुनाव की प्रक्रिया को निरस्त कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस से पहले ही दोनों पक्षों के लोग मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन फिलहाल सफलता हाथ नहीं लगी।

मंगलवार को थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदापांडा में राशन डीलर के चुनाव की प्रक्रिया एडीओ पंचायत राशिद अहमद ग्राम विकास अधिकारी अजय कुमार के समक्ष शुरू कराई गई। राशन डीलर के लिए राखी पत्नी संदीप, उपासना पत्नी देवदत्त और भावना पत्नी जोनी ने आवेदन किया। वहां पर मौजूद लोगों को ग्राम सचिव राहुल चौधरी ने हाथ उठाने को बोला। बताया जाता है कि सबसे अधिक लोगों ने राखी के पक्ष में हाथ उठाए जबकि भावना पत्नी जोनी के पक्ष में लोगो ने कम हाथ उठाए। इस दौरान शांखि के समर्थक व संदीप के समर्थकों में बहस हो गई। कुछ को मामूली चोंटे आई। मौके पर पहुंची पुलिस से पहले ही दोनो गुटों के लोग मौके से फरार हो चुके थे। एडीओं पंचायत राशिद अहमद ग्राम विकास अधिकारी अजय कुमार का कहना है कि राशन डीलर के चुनाव की प्रक्रिया को निरस्त कर दिया गया है। वही कार्यवाहक थाना प्रभारी प्रवेश का कहना है कि इस मामले की पुलिस को कोई सूचना नही दी गई। दोनो पक्षों के घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। किसी भी गुट की तहरीर अभी नही आई है।

chat bot
आपका साथी