डीजे पर नाचने को लेकर दो समुदायों में झगड़ा

गागलहेड़ी में डीजे पर नाचने को लेकर दो समुदायों में झगड़े व पथराव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर मामला शांत किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:19 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:19 PM (IST)
डीजे पर नाचने को लेकर दो समुदायों में झगड़ा
डीजे पर नाचने को लेकर दो समुदायों में झगड़ा

सहारनपुर, जेएनएन। गागलहेड़ी में डीजे पर नाचने को लेकर दो समुदायों में झगड़े व पथराव की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर मामला शांत किया। दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी है। पुलिस ने एक दर्जन लोगों के विरुद्ध शांतिभंग में कार्रवाई की है।

ग्राम बालेली में नाजिर हसन के बेटे का मंढ़े में मेहमान डीजे पर डांस कर रहे थे तभी वहां दूसरे समुदाय के चार युवक शराब के नशे में पहुंचे ओर डीजे पर डांस करने लगे। इसी बीच मेहमानों ओर युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी।

देखते देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। लोगों ने बीच बचाव कर चारों युवकों को वापस घर भेज दिया। लेकिन कुछ देर बाद पुन: दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया। सूचना पर एसओ सत्येंद्र कुमार राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे व लाठी फटकार दोनों पक्षों को खदेड़कर मामला शांत किया। पुलिस दोनो पक्षों के एक दर्जन युवकों को पकड़ कर थाने ले आयी। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के विरुद्ध शांतिभंग की कार्रवाई की है।

मामले में एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि दोनों पक्षों के एक दर्जन युवकों को हिरासत में लिया है। गांव में शांति बनी हुई है। फिलहाल दोनों पक्ष समझौता करने में लगे हुए हैं।

पुलिस ने अवैध खनिज से लदा ट्रक पकड़ा

बेहट: कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान एक खनिज से भरे एक ट्रक को पकड़ा है। जबकि एक युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात गंदेवड़ तिराहे पर पुलिस खनिज से लदे वाहनों की चेकिग कर रही थी। इसी बीच ट्रक संख्या यूपी 11 बीटी-7280 को रोककर जब चेक किया तो उसमें अवैध खनिज लदा था। पुलिस ट्रक चालक सहजाद पुत्र बूल निवासी गांव टोली को हिरासत में लेते हुए ट्रक को कब्जे में ले लिया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक सूचना के आधार पर गांव पथरवा स्थित गोगा म्हाड़ी के निकट से इसी गांव के राशिद पुत्र अनवर को 110 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी