पिता ने लगाया बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप

सहारनपुर जेएनएन। नानौता में घर में अकेली छात्रा को देखकर पड़ोस के युवक द्वारा दुष्कर्म किए

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 07:29 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 07:29 PM (IST)
पिता ने लगाया बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप
पिता ने लगाया बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में घर में अकेली छात्रा को देखकर पड़ोस के युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

गुरुवार को नगर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति द्वारा एसएसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाते हुए कहा गया कि चार दिन पूर्व 20 सितंबर की रात्रि लगभग 8:45 बजे वह घर पर नहीं था। उसकी पत्नी व परिवार के अन्य सदस्य भी एक रिश्तेदार में गए थे। घर पर उसकी 16 वर्षीय पुत्री अकेली थी। इसी दौरान पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। विरोध पर आरोपित युवक द्वारा उसके कपड़े फाड़ दिए तथा उसे तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी। आरोप है कि अचानक इसी दौरान उसका बेटा व भाई जब घर पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। पूछने पर उसने अपने साथ घटित हुई घटना को बताया। आरोपित की फब्तियों से तंग होकर बेटी ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। मामले में थानाध्यक्ष सोवीर नागर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

युवक को झांसा दे खाते से 12 हजार रुपये निकाले

नकुड़ : थाना क्षेत्र के बिशनपुरा निवासी छात्र आकाश पुत्र ओमवीर नगर के एसआईटी कॉलेज में बीए का छात्र है, जिसने कुछ दिन पहले कस्बे की कारपोरेशन बैंक शाखा में अपना खाता खुलवाया था।

बुधवार को छात्र ने अपने बैंक खाते का एटीएम बैंक शाखा से प्राप्त किया। एटीएम का पिन बनाने के दौरान जब छात्र असफल रहा, तब पास खड़े युवक ने आकाश को पिन बनाने में सहायता करने का झांसा देकर छात्र का एटीएम लेकर उसका पिन बना दिया तथा चालाकी से छात्र को दूसरा एटीएम थमाकर फरार हो गया। पुलिस ने कारपोरेशन बैंक शाखा, पंजाब नेशनल बैंक व यूनियन बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा करने का प्रयास कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज देखने पर साफ नजर आ रहा है कि छात्र के साथ जालसाजी करने वाले दो युवक थे जो मोटरसाइकिल पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन मोटरसाइकिल के आगे व पीछे नंबर प्लेट नहीं लगी है। छात्र ने बताया कि उसके बैंक खाते में 12 हजार रुपये थे, जो उक्त युवकों ने अन्य किसी एटीएम से निकाल लिए हैं।

chat bot
आपका साथी