वर्चुअल प्लेटफार्म पर होगा फैशन ज्वेलरी ऐंड एक्सेसरीज शो

ईपीसीएच के तत्वावधान में 14वां फैशन ज्वेलरी ऐंड एक्सेसरीज शो (आईएफएएस-2021) 27 से 30 जुलाई तक वर्चुअल प्लेटफार्म पर आयोजित होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:40 PM (IST)
वर्चुअल प्लेटफार्म पर होगा फैशन ज्वेलरी ऐंड एक्सेसरीज शो
वर्चुअल प्लेटफार्म पर होगा फैशन ज्वेलरी ऐंड एक्सेसरीज शो

सहारनपुर, जेएनएन। ईपीसीएच के तत्वावधान में 14वां फैशन ज्वेलरी ऐंड एक्सेसरीज शो (आईएफएएस-2021) 27 से 30 जुलाई तक वर्चुअल प्लेटफार्म पर आयोजित होगा। वर्चुअल फेयर में 150 से अधिक फैशन ज्वेलरी व एक्सेसरीज निर्यातक सदस्य फैशन ज्वैलरी व फैशन एक्सेसरीज की विभिन्न रेंज जैसे फैशन ज्वेलरी सेमी प्रेशियस ज्वेलरी स्टाल, स्कार्फ शाल, फैशनेबल प्रोटेक्टिव बियर, बेल्ट, बेस्टलैंड और वालेट हैंड बैग, पर्स और पाउच हेड ऐंड हेयर एक्सेसरीज, हैटमेड अटायर्स, एम्ब्राएडर्ड, बीड, सीक्विन एक्सेसरीज, फैसी फुटवियर, बीड्स, स्टोन ऐंड कंपोनेंट्स, ड्रेसर एक्सेसरीज और देश में उपलब्ध इन खंडों में वस्तुओं की विस्तृत रेंज और अलग अलग इनों से बने हेड टूट ऑनमिट्स प्रदर्शित करेंगे।

ईपीसीएच के अध्यक्ष राज कुमार मल्होत्रा ने जारी एक बयान में कहा कि बीते कुछ दशकों में भारत ने फैशन व एक्सेसरीज के क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता विकसित की है। भारतीय निर्यात का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बताते हुए मल्होत्रा ने कहा कि अमेरिका इसका सबसे बड़ा आयातक है। उसके बाद संयुक्त अरब अमीरात और ब्रिटेन हैं। ईपीसीएच महानिदेशक डा. राकेश कुमार ने कहा कि परिषद ने 14 वे संस्करण को सोशल मीडिया, विदेशों में भारतीय मिशन के अंतरराष्ट्रीय वेब पोर्टल में विज्ञापनों, विदेशों में अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों, ई-मेलर्स और भारत में विदेशी दूतावासों/मिशनों के माध्यम से संभावित विदेशी खरीदारों और घरेलू खुदरा खरीदारों को आमंत्रित करने के सभी प्रयास किए हैं।

सामाजिक कार्यों में योगदान पर अर्चित अग्रवाल हुए सम्मानित

सहारनपुर : कोरोना वायरस महामारी सहित अन्य सामाजिक कार्यों में अमूल्य योगदान देने वाले राष्ट्रीय चेतना सेवा समिति के जिला अध्यक्ष अर्चित अग्रवाल को आईटीसी मिशन सुनहरा कल फोर्स एनजीओ द्वारा सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। इस दौरान नगर निगम के ग्रीन कोष में सहयोग देने का भी आह्वान किया गया।

नुमाइश कैंप सेतिया विहार कॉलोनी में आईटीसी मिशन सुनहरा कल फोर्स एनजीओ के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान नशा मुक्ति व स्वच्छता अभियान तथा कोरोना महामारी से बचाव में सहयोग देने वाले स्वयंसेवकों को सम्मानित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि नगर आयुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि आज के समय में हमें स्वंय के प्रति जागरूक रहना चाहिए। पार्षद पिकी गुप्ता एवं पार्षद विजय कालरा ने भी सभी लोगों के सहयोग की सराहना करते हुए कहा कि एकता के बल पर ही हम कोरोना जैसी महामारी को समाप्त करने में सफल हुए हैं। राष्ट्रीय चेतना सेवा समिति के जिला अध्यक्ष अर्चित अग्रवाल को सामाजिक दायित्वों का निर्वहन निष्ठावान होकर पूर्ण करने के फल स्वरुप उन्हें सम्मानित किया गया। इस दौरान अध्यक्ष अनिता त्यागी, सचिव राधा, उपाध्यक्ष सीमा अरोड़ा, शशि बाला, बलजीत, विजय, आईटीसी मिशन सुनहरा कल की प्रोजेक्ट कोआर्डिनेटर अश चौधरी, तबरेज अफगान, फील्ड कोआर्डिनेटर नरेश चंद्र, एनिमेटर सविता, प्रीति ठकराल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी