बाइक लूट की झूठी सूचना ने पुलिस को दौड़ाया

देवबंद में एक बाइक लूट की झूठी सूचना ने सोमवार को पुलिस को जमकर दौड़ाया। बाद में गलत सूचना देने वाले वादी समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:24 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:24 PM (IST)
बाइक लूट की झूठी सूचना ने पुलिस को दौड़ाया
बाइक लूट की झूठी सूचना ने पुलिस को दौड़ाया

जेएनएन, सहारनपु। देवबंद में एक बाइक लूट की झूठी सूचना ने सोमवार को पुलिस को जमकर दौड़ाया। बाद में गलत सूचना देने वाले वादी समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

हुआ यूं कि गांव साखन कलां निवासी फुरकान अली ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ बदमाश उसकी बाइक लूटकर ले गए है। लूट की सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और बदमाशों की धरपकड़ अभियान में जुट गई। पुलिस ने जब लूट की कड़ी को जोड़ा तो कुछ और ही माजरा सामने आया। बाद में वादी फुरकान अली से ही सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सबकुछ कबूल लिया। फुरकान ने बाइक लूट की कहानी को फर्जी बताया। प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि फुरकान ने अपने ही साथी मोहित और रवि निवासी शाहपुर के साथ मिलकर लूट का फर्जी मामला बनाया था। उन्होंने बताया कि बाइक बरामद कर ली गई है तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए फुरकान को जेल भेज दिया गया है। फरार हुए रवि और मोहित भी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे। बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बना हजारों का सामान लूटा

बेहट: थाना मिर्जापुर में दिल्ली-यमनोत्री हाइवे किनारे मिर्जापुर बिजली घर के पास एक किसान का फार्म हाउस है। जहां सहारनपुर निवासी जाहिद पुत्र लतीफ चौकीदार है। रविवार की रात फार्म हाउस पर छह से अधिक बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बनाकर लाठी डंडों से पीटकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने वहां से जनरेटर के 3 एल्टीनेटर व अन्य लोहे का सामान लूट लिया। घटना का पता तब लगा जब सुबह ही ग्रामीण मार्निंग वाक के लिए उधर गए तो चौकीदार ने उन्हें आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया। पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी