मेडिकल कालेज में कर्मचारियों का शोषण नहीं होगा बर्दाश्त: संदीप चौधरी

खेड़ा अफगान में मेडिकल कालेज पिलखनी में कर्मचारियों के साथ हो रहे शोषण के खिलाफ कालेज के प्रधानाचार्य से सपा नेता संदीप चौधरी ने मुलाकात कर समस्याओं के निवारण की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:16 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:16 PM (IST)
मेडिकल कालेज में कर्मचारियों का शोषण नहीं होगा बर्दाश्त: संदीप चौधरी
मेडिकल कालेज में कर्मचारियों का शोषण नहीं होगा बर्दाश्त: संदीप चौधरी

सहारनपुर, जेएनएन। खेड़ा अफगान में मेडिकल कालेज पिलखनी में कर्मचारियों के साथ हो रहे शोषण के खिलाफ कालेज के प्रधानाचार्य से सपा नेता संदीप चौधरी ने मुलाकात कर समस्याओं के निवारण की मांग की है।

रविवार को मेडिकल कालेज पहुंचे सपा नेता एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य संदीप चौधरी ने प्रधानाचार्य से कहा कि आउटसोर्स कर्मी जो कोरोनाकाल में भर्ती किए गए थे। उनका भर्ती एजेंसी द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है। कर्मचारियों को बिना गलती व बिना किसी पूर्व सूचना के नौकरी से निकला जा रहा है। मेडिकल कालेज में किसी भी कर्मचारी के साथ जाति धर्म के आधार हो रहा पक्षपात बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने वहा काम कर रहे सुपरवाइजर को भी आड़े हाथों लिया और चेतावनी देकर छोड़ दिया की भविष्य में यदि किसी भी कर्मचारी के साथ जाति धर्म के आधार पर पक्षपात किया गया तो इस हरकत को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा।

राज्य पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष का भव्य स्वागत

पठेड़: रविवार को उत्तर प्रदेश राज्य पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी का पठेड व गाँव दौलतपुर मे आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कानून का राज कायम है जो कि पहले की सरकारों में ऐसा नहीं था। भाजपा सरकार ने जन धन योजना के तहत महिलाओं बुजुर्गों को नगद मदद पहुंचाई है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने क्षेत्र के यमुना नदी पर सोंधेबास आल्हणपुर घाट पर पुल स्वीकृत कराया है जो क्षेत्र के विकास मे मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि आने वाले समय में भी भाजपा की ही सरकार होगी। कार्यक्रम में विनोद प्रधान,मंडल अध्यक्ष विजय सैनी, श्याम कुमार,बब्बल प्रधान ,सुरेश कुमार, सचिन सैनी ,अजय सिंह, सोनू सैनी,अर्पित कुमार, सुभाष चंद्र शिवकुमार अनुज सैनी आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी