प्राइवेट अस्पतालों को भी कोविड अस्पताल बनाया जाए: मेयर

महानगर में बढ़ रहे कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए मेयर संजीव वालिया व भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने जिलाधिकारी अखिलेश सिंह से मिलकर कोविड-19 मरीजों को हर प्रकार की सहायता उपलब्ध कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:30 PM (IST)
प्राइवेट अस्पतालों को भी कोविड अस्पताल बनाया जाए: मेयर
प्राइवेट अस्पतालों को भी कोविड अस्पताल बनाया जाए: मेयर

सहारनपुर ,जेएनएन। महानगर में बढ़ रहे कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए मेयर संजीव वालिया व भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने जिलाधिकारी अखिलेश सिंह से मिलकर कोविड-19 मरीजों को हर प्रकार की सहायता उपलब्ध कराने की मांग की। कहा कि आदेशों की अवहेलना या कार्य में लापरवाही करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मेयर संजीव वालिया व भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने जिलाधिकारी अखिलेश सिंह से जिला मुख्यालय पर भेंट की। उन्होंने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए सरकारी के साथ निजी अस्पतालों को भी कोविड हास्पिटल में बदला जाना चाहिए। साथ ही किसी भी रोगी को आक्सीजन व दवाइयों की कोई कमी न हो, इसका भी समुचित प्रबंध किया जाए।

उन्होंने कहा कि एक मई से 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगाए जाने को ध्यान में रखते हुए सभी केंद्रों पर समुचित व्यवस्था की जाए। मेडिकल कालेज में एक प्रशासनिक अधिकारी को वहां की व्यवस्थाओं की मानीटरिग की जिम्मेदारी जी जाए, जिससे भर्ती किसी भी मरीज को परेशानी का सामना न करना पड़े।

महापौर संजीव वालिया व भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने आगामी कुछ दिनों में आयोजित होने वाले विवाह समारोह का भी मुद्दा उठाया। इस पर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि विवाह समारोह के लिए किसी प्रकार की अनुमति की आवश्यकता नहीं है, परन्तु सभी विवाह समारोह में कोविड गाइडलाइन का पालन किया जाना आवश्यक है और इसके तहत बंद स्थल में 50 व खुले जगह में 100 से अधिक व्यक्ति उपस्थित न हों। इस दौरान भाजपा मीडिया प्रभारी गौरव गर्ग भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी