पाजिटिव पाए जाने पर भी नहीं हुई जांच, न कालोनी सैनिटाइज

नकुड़ नगर के मोहल्ला बंजारान में एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद भी न तो पड़ोस के लोगों के टेस्ट कराए गए और न ही पालिका प्रशासन ने गलियों को सैनिटाइज कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:10 PM (IST)
पाजिटिव पाए जाने पर भी नहीं हुई जांच, न कालोनी सैनिटाइज
पाजिटिव पाए जाने पर भी नहीं हुई जांच, न कालोनी सैनिटाइज

सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ नगर के मोहल्ला बंजारान में एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद भी न तो पड़ोस के लोगों के टेस्ट कराए गए और न ही पालिका प्रशासन ने गलियों को सैनिटाइज कराया। जबकि कोरोना पाजिटिव महिला व बच्चे मोहल्ले में खुलेआम घूम रहे हैं।

विगत 12 अप्रैल को नगर के मोहल्ला बंजारान स्थित बिजलीघर के पास एक गली में महिला कोरोना पाजिटिव आई थी, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम परिवार के अन्य लोगों के कोरोना सैंपल लेने गई। परंतु परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अभद्रता की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सैंपल कराए। सेंपल में महिला की दो पुत्री भी कोरोना पाजिटिव आ गई। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की हिदायत के बाद भी पूरा परिवार मोहल्ले में घूमता रहा। सीएचसी अधीक्षक डा. अमन गोपाल ने बताया कि परिवार के तीन सदस्यों के पाजिटिव आने के बाद पुलिस, तहसील व नगरपालिका प्रशासन को सूचना दे दी गई थी।

मंदिर में तोड़फोड़ करने वाले को भेजा जेल

रामपुर मनिहारान: थाना क्षेत्र के गांव भाकला में बुधवार शाम एक व्यक्ति ने गांव के बसंती देवी मंदिर में जाकर कई मूर्तियों को तोड़कर खंडित कर दिया था, जिससे श्रद्धालुओं में रोष फैला था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपित को हिरासत में ले लिया।

घटना की रिपोर्ट मंदिर समिति के जुड़े जयपाल फौजी सहित अन्य लोगों ने थाने में दी थी। जिसके आधार पर गुरुवार को आरोपित जसवीर से पुलिस ने पूछताछ की, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया ग्रामीणों ने जसवीर के साथ अन्य लोगों के नाम भी बताए थे, जिसकी जांच की जा रही है। यदि कोई और दोषी पाया गया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी