चुनाव में योग्य प्रत्याशी को वोट करने से ही स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना

बेहट में विधानसभा क्षेत्र के नोडल अधिकारी ललित कुमार धीमान ने कहा कि योग्य प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने से ही स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना संभव है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:40 PM (IST)
चुनाव में योग्य प्रत्याशी को वोट करने से ही स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना
चुनाव में योग्य प्रत्याशी को वोट करने से ही स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में विधानसभा क्षेत्र के नोडल अधिकारी ललित कुमार धीमान ने कहा कि योग्य प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने से ही स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना संभव है। उन्होंने कॉलेज के विद्यार्थियों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने घर परिवार के साथ ही मोहल्ले तथा आसपास के क्षेत्र में मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें आगामी चुनाव में निष्पक्ष मतदान करने के लिए प्रेरित करें।

गुरुवार को जनता इंटर कॉलेज में आयोजित मतदाता जागरूक कार्यक्रम के दौरान विधानसभा क्षेत्र के नोडल अधिकारी एवं कॉलेज के प्रधानाचार्य ने कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ बैठक कर उन्हें मतदाताओं को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि युवा नागरिक जिनकी उम्र 1 जनवरी 2022 तक 18 वर्ष की हो जाएगी वह अपना वोट बनवाने के लिए 7 नवंबर, 14 नवंबर, 21 नवंबर व 28 नवंबर 2021 को अपने मतदान केंद्र पर पहुंच कर संपर्क कर नया वोट बनवाने के लिए आवेदन करें। यदि पहले से बने वोट में किसी भी प्रकार का संशोधन कराना है तो इसके लिए संबंधित प्रारूप भरकर अपने बीएलओ के पास जमा कराये। इस अवसर पर अध्यापक के व कालेज के छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

किसानों से किया पराली न जलाने का आह्वान

खेड़ा अफगान: किसानों के खेतों में पड़ी पराली को जलाने से रोकने के लिए खेड़ा अफग़ान व आसपास के क्षेत्रों में माइक के जरिए पराली न जलाने का ऐलान किया गया। गुरुवार को खेड़ा अफग़ान में लोगों को पराली न जलाने का आह्वान किया गया। माइक के द्वारा किये गए ऐलान में ग्रामीणों को कहा गया कि अपने खेतों में पराली न जलाए। यदि कोई भी किसान खेतों में पराली जलाता पाया गया तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी