कर्मचारियों ने मशाल जुलूस निकाल रोष जताया

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के समस्त घटक संघों के प्रांतीय आह्वान पर गुरुवार को राज्य कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में मशाल जुलूस निकालकर रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 10:32 PM (IST)
कर्मचारियों ने मशाल जुलूस निकाल रोष जताया
कर्मचारियों ने मशाल जुलूस निकाल रोष जताया

सहारनपुर जेएनएन। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के समस्त घटक संघों के प्रांतीय आह्वान पर गुरुवार को राज्य कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में मशाल जुलूस निकालकर रोष जताया।

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार डोभाल की अध्यक्षता में गुरुवार की शाम परिषद से जुडे कर्मचारी हकीकतनगर स्थित धरना स्थल पर एकत्र हुए। इस मौके कर्मचारियों को संबोधित करते हुए शमीम अहमद ने कहा कि परिषद के द्वारा कर्मचारियों की सेवा संबंधी समस्या का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किये जाने का अनुरोध सरकार से अनेकों बार किया गया। परंतु सरकार द्वारा कर्मचारियों के हितों की अनदेखी टाल मटौल, रवैया व समझौतों का पालन नहीं किया गया। बाबूराम ने कहा कि प्रदेश के समस्त पीड़ित कर्मचारियों द्वारा मशाल जुलूस निकालकर जिलाधिकारी के माध्यम से 24 सूत्रीय ज्ञापन मुख्यमंत्री को दिया जाएगा। बृजभूषण लाल ने नये पेंशन योजना को समाप्त कर पुरानी पेंशन बहाली की मांग की।

मशाल जुलूस में पीएन डंगवाल, बिजन सिंह, विनय कुमार मलिक, जीएस भंडारी, सुनैयना आलम, बीके सिंह, प्रवीण कुमार, विक्रम सिंह, सौरभ गौतम, संजीव राणा, मानिक पाल, राम सिंह, विपिन कुमार, मनोज कौशिक, वीरेश्वर शर्मा, नीतिन आदि, सुरेश पांडेय आदि रहे।

chat bot
आपका साथी