चुने गए प्रतिनिधि बिना भेदभाव के करें कार्य: आयुष मंत्री

नकुड़ में आयुष मंत्री डा. धर्मसिंह सैनी ने पंचायत चुनाव में चुने गए भाजपा के जनप्रतिनिधियों को सम्मानित किया। उनसे बिना भेदभाव के कार्य करने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:11 PM (IST)
चुने गए प्रतिनिधि बिना भेदभाव के करें कार्य: आयुष मंत्री
चुने गए प्रतिनिधि बिना भेदभाव के करें कार्य: आयुष मंत्री

सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ में आयुष मंत्री डा. धर्मसिंह सैनी ने पंचायत चुनाव में चुने गए भाजपा के जनप्रतिनिधियों को सम्मानित किया। उनसे बिना भेदभाव के कार्य करने की अपील की।

शनिवार को सहारनपुर रोड स्थित हरि कालेज में आयोजित पंचायत प्रतिनिधी सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि आयुष मंत्री डा. धर्मसिंह सैनी ने कहा कि भाजपा ने देश व प्रदेश में सुशासन की सरकार दी है। आज प्रदेश से अपराधी या तो भाग गए है या जेलों में बंद हैं। सरकार की सफलता से विपक्षी पार्टियों के नेता बौखला गए हैं और 2022 चुनाव से पहले ही अपनी हार देख रहे हैं। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख सुभाष चौधरी, बीडीसी व ग्राम प्रधानों का माल्यार्पण करके प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। साथी ही सभी जनप्रनिधियों से भाजपा की नीतियों के अनुरूप कार्य करने की अपील की गई। इस दौरान आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक शिवकुमार गुप्ता, मंत्री प्रतिनिधि चरणसिंह सैनी, राकेश वर्मा, जितेंद्र राठी, रवि सैनी, मयंक चौधरी, डायरेक्टर अनिल सैनी, जिला पंचायत सदस्य मुकेश चौधरी, मनोज गोयल, प्रधान भूपेश चौधरी आदि रहे। - - - भाजपा सरकार में बेरोजगारी फैली: राणा

जड़ौदा पांडा: कस्बा बड़गांव में राष्ट्रवादी लोकजन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सभा का आयोजन किया। शनिवार को कस्बा स्थित जाहरवीर गोगा म्हाड़ी के परिसर में हुई सभा में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे राष्ट्रवादी लोकजन पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिह राणा ने कहा कि भाजपा सरकार में बेरोजगारी फैली हुई है। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। भाजपा बेरोजगार युवाओं को नौकरी दे नहीं तो गद्दी छोड़े।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के द्वारा बेरोजगारी अभियान चलाया हुआ है जिसका समापन 8 अगस्त को हरिद्वार में किया जायेगा। कहा कि यदि हमारी सरकार सत्ता मे आई तो सबसे पहले बेरोजगार युवाओं को नौकरी दिलाने का काम करेगी। संचालन श्याम सिह राणा व अध्यक्षता नाथीराम पुंडीर ने की। इस दौरान देवेन्द्र राणा, ओमबीर माजरा, शुभम, राहुल, मोहित राणा ,सूरज राणा, धर्मसिंह राणा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी