जन्म दिन पर आठ लोगों ने किया रक्तदान

गंगोह सोमवार को भगत सिंह वेलफेयर सोसायटी के मीडिया प्रभारी के जन्मदिन पर आठ रक्तवीरों ने रक्तदान किया। शामली चैरिटेबल ब्लड बैंक की मैनेजर ने रक्तवीरों को सम्मानित हुए धन्यवाद किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:57 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:57 PM (IST)
जन्म दिन पर आठ लोगों ने किया रक्तदान
जन्म दिन पर आठ लोगों ने किया रक्तदान

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह सोमवार को भगत सिंह वेलफेयर सोसायटी के मीडिया प्रभारी के जन्मदिन पर आठ रक्तवीरों ने रक्तदान किया।

शामली चैरिटेबल ब्लड बैंक की मैनेजर ने रक्तवीरों को सम्मानित हुए धन्यवाद किया। सोसायटी के मीडिया प्रभारी सागर कुमार के जन्मदिन पर कोरोना महामारी के चलते आठ रक्तवीरों को गंगोह से शामली चैरिटेबल ब्लड बैंक मे ले जाकर रक्तदान किया। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष सुबोध सैनी व मीडिया प्रभारी ने कहा कि नगर के युवा सीमित संसाधन होने के बावजूद भी पूरे उत्साह के साथ समय-समय पर ऐसे समाजिक कार्यो में हमेशा बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते रहते हैं। सागर कुमार, गुरूदयाल, अमित सैनी, आकाश गोयल, विनय गोयल, राजेश सैनी, विकास सैनी, वैभव सैनी ने रक्तदान किया।

शामली चैरिटेबल ब्लड बैंक की मैनेजर रिचा मलिक, अजय सैनी, अरविद टेबक द्वारा रक्तवीरों को सम्मानित करते हुए धन्यवाद किया।

इंतजाम के बावजूद उड़ रही शारीरिक दूरी की धज्जियां

गंगोह : लगातार अपील के बावजूद लोग कोरोना की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। बैंकों द्वारा शारीरिक दूरी का पालन कराने को ग्राहकों के लिए उचित दूरी पर निशान लगाए हैं लेकिन वह भी प्रयोग नहीं किए जा रहे हें।

सरकारी गाइड लाइन की अवेहलना शायद लोगों की दिनचर्या में शामिल हो गया है। ईद के मौके पर भी यहां दुकानदारों ने शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ाई। हालांकि ईश्वर कृपा से इस क्षेत्र में महामारी का प्रकोप कम होता जा रहा है लेकिन लोग अब भी नहीं मान रहे हैं। सोमवार को बैंक खुलने के बाद उनमें ग्राहकों की भीड़ इकट्ठा हो गई लेकिन किसी ने भी दूरी बना कर नहीं रखी। राम बाग मार्ग स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा के बाहर दूरी बनाए रखने के लिए गोले बनाए गए हैं जिन्हें छोड़ कर ग्राहक अपनी मर्जी से शारीरिक दूरी का मजाक बनाते दिखाई दिए। यहीं नहीं अन्य बैंकों में भी ऐसा ही नजारा रहा।

chat bot
आपका साथी