देवबंद व बड़गांव में महसूस हुए भूकंप के झटके

देवबंद में बुधवार शाम के समय नगर में भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग घरों से बाहर निकल गए। हालांकि भूकंप से किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। बुधवार शाम पांच बजकर 10 मिनट पर चंद सेकेंड के लिए भूकंप के झटके महसूस किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:59 PM (IST)
देवबंद व बड़गांव में महसूस हुए भूकंप के झटके
देवबंद व बड़गांव में महसूस हुए भूकंप के झटके

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में बुधवार शाम के समय नगर में भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग घरों से बाहर निकल गए। हालांकि भूकंप से किसी तरह के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। बुधवार शाम पांच बजकर 10 मिनट पर चंद सेकेंड के लिए भूकंप के झटके महसूस किए गए। पहले तो लोग कुछ समझ नहीं पाए लेकिन खिड़कियां और दरवाजे हिलते देख लोग घरों से बाहर निकल आए। बडग़ांव क्षेत्र में भी लोगों ने भूकंप के झटके महसूस किए गए और वहां पर भी लोग घरों व दुकानों से बाहर निकल आए। कुछ सेकंड के झटकों के बाद लोग काफी समय तक भूकंप को लेकर चर्चा करते नजर आए। क्षेत्र में भूकंप के झटकों से किसी तरह का कोई नुकसान होने की सूचना नहीं है।

राष्ट्रीय फेडरेशन कप जूनियर में विशाल ने कब्जाई चांदी

सहारनपुर: भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के तत्वावधान में पंजाब के संगरूर में आयोजित 19वीं राष्ट्रीय फेडरेशन कप जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में सहारनपुर के विशाल चौहान ने 3000 मीटर स्टीपल चेज दौड़ में सिल्वर मेडल पर कब्जा किया।

जिला एथलेटिक्स संघ सह सचिव संदीप गुप्ता ने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उप्र एथलेटिक्स संघ द्वारा प्रदेश की टीम में सहारनपुर की एक बालिका व तीन बालकों सहित चार खिलाड़ियों का चयन किया था। विशाल चौहान का तीन हजार मीटर स्पीपल चेज दौड़, अंकुश पुंडीर का चक्का फेंक, लविश शर्मा का 400 मीटर दौड़ व सीमा कुमारी का ऊंची कूद में चयन हुआ था। विशाल चौहान ने स्टीपल चेज दौड़ में 9 मिनट 20.36 सैकंड के समय के साथ दूसरा स्थान प्राप्त कर चांदी का पदक उत्तर प्रदेश की झोली में डाला। विशाल की उपलब्धि पर नगर विधायक संजय गर्ग, सुषमा बजाज, डा. एके गुप्ता, प्रेम कुमार, यशपाल पुंडीर, काशी नरेश यादव, लाल धर्मेन्द्र प्रताप, मुस्तकीम अंसारी, संदीप पुंडीर, अविनाश जूली पुंडीर सहित अनेक खिलाड़ियों ने हर्ष जताया है।

chat bot
आपका साथी