विवाद के चलते अधिवक्ताओं ने किया संपूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार

रामपुर मनिहारान में तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं वह एसडीएम के बीच चल रहे विवाद में अधिवक्ताओं ने विरोध जताते हुए संपूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार किया तथा रजिस्ट्री कार्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:50 PM (IST)
विवाद के चलते अधिवक्ताओं ने किया संपूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार
विवाद के चलते अधिवक्ताओं ने किया संपूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं वह एसडीएम के बीच चल रहे विवाद में अधिवक्ताओं ने विरोध जताते हुए संपूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार किया तथा रजिस्ट्री कार्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया।

ज्ञात रहेगी तहसील बार एसोसिएशन द्वारा प्रस्ताव पास कर च्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम प्रणता ऐश्वर्या की कार्यशैली के विरोध में लगभग 10 दिन से न्यायिक कार्यों का बहिष्कार कर रखा है और लगातार विरोध जता रहे। शुक्रवार को तहसील बार एसोसिएशन की बैठक में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के विरुद्ध शासन प्रशासन द्वारा कोई कदम न उठाए जाने का विरोध जताया था और घोषणा की थी संपूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार किया जाएगा तथा जनपद की सभी तहसील बार एसोसिएशन से संपर्क कर उच्च अधिकारियों से मिला जाएगा। शनिवार को तहसील बार एसोसिएशन ने संपूर्ण समाधान दिवस का बहिष्कार रखा और समाधान दिवस के निकट ही अधिवक्ताओं ने एसडीएम की कार्यशैली पर विरोध जताया तथा रजिस्ट्री कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। अधिवक्ताओं ने कहा ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीम हिटलर शाही रवैया अपना रही है, लेकिन बार और बेंच एक ही सदस्य हैं, एक दूसरे के बिना कार्य संभव नहीं है। लेकिन एसडीम की कार्यशैली से सभी अधिवक्ताओं में रोष है। बाद में अधिवक्ताओं ने विरोध जताते हुए घोषणा के अनुसार रजिस्ट्री कार्यालय में ताला डालकर विरोध जताया अधिवक्ताओं ने कहा उनकी मांगे पूरी न होने तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी विवेक पवार, महासचिव मेहरबान चौधरी, चौधरी नकली राम, ठाकुर बालेश्वर सिंह ,ठाकुर जगपाल सिंह, नवीन चौधरी ,राजवीर सिंह एडवोकेट ,सतीश पुंडीर, पूर्व अध्यक्ष अनिल गुर्जर सहित सभी अधिवक्ता मौजूद रहे। तहसील में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

chat bot
आपका साथी