बूंदाबांदी ने फिर रोका धान कटाई का काम

महंगी में सितंबर माह में इस बार जम कर बारिश हो रही हैं। मंगलवार को भी हल्की बूंदाबांदी से कटाई का काम प्रभावित हुआ।वही मंडी में आया धान भीग गया जिससे व्यापारियों व किसानों को परेशानी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:04 PM (IST)
बूंदाबांदी ने फिर रोका धान कटाई का काम
बूंदाबांदी ने फिर रोका धान कटाई का काम

सहारनपुर, जेएनएन। महंगी में सितंबर माह में इस बार जम कर बारिश हो रही हैं। मंगलवार को भी हल्की बूंदाबांदी से कटाई का काम प्रभावित हुआ।वही मंडी में आया धान भीग गया, जिससे व्यापारियों व किसानों को परेशानी हुई। वहीं पर कुछ देर तौल बंद हो गया। पिछले सप्ताह हुई बारिश से खेतों में अभी तक भी नमी बनी हुई है। मंगलवार को हुई बूंदाबांदी से फिर धान कटाई का काम रुक गया, जिससे किसानों की चिता बढ़ गई। सभी धान इस बार कंबाइन मशीन से कट रहे हैं। लेकिन बारिश थोड़ी होने से किसानों ने राहत की सांस ली। वहीं पर अनाज मंडी गंगोह में धान भी जमकर आ रहा है, जिससे धान की बोरियां भीग गई, जिससे व्यापारियों व किसानों को परेशानी हुई। आढ़ती प्रदीप सैनी कहना है, कि इस समय धान मंडी में काफी आ रहा है जो मंगलवार को ही बूंदाबांदी से भीग गया था, जिसे घंटों तक तौल प्रभावित हो गया था।

प्रधानों ने की भ्रष्ट सचिवों के तबादला कराने की मांग

नागल: मंगलवार को अखिल भारतीय पंचायत परिषद के बैनर तले नागल क्षेत्र के प्रधान भाजपा विधायक देवेंद्र निम के आवास पर मिले और अपनी समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन उन्हें दिया।

संगठन के ब्लाक अध्यक्ष जितेंद्र त्यागी ने विधायक से कहा कि ब्लॉक नागल अंतर्गत अनेक गांव के ग्राम पंचायत विकास अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं। खुलेआम कमीशन की बात करते हैं, जिसके कारण गांव के विकास कार्य बाधित हो रहे हैं। उन्होंने भ्रष्ट सचिवों का तबादला कराने की मांग की है। विधायक देवेंद्र निम ने सभी प्रधानों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनकी सरकार में किसी कर्मचारी को मनमानी नहीं करने दी जाएगी। उनकी जांच करा कर कार्रवाई भी कराई जाएगी। ज्ञापन देने वालों में हरेंद्र सिंह, सतीश त्यागी, पवित्र चौधरी, मुकेश कुमार, अमरदीप सिंह, अजय कुमार, रियासत, इसरार, शिवकुमार, लेख राम, संदीप, तेजपाल आदि ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी