गांव में किसी भी तरह की शराब नहीं बिकने दें: थानाध्यक्ष

नानौता पुलिस ने आपरेशन नशा मुक्ति अभियान के तहत क्षेत्र के गांव हंगावली में ग्रामीणों को साथ लेकर जन जागरूकता रैली निकाली और लोगों को नशे के दुष्प्रभाव के प्रति जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:24 PM (IST)
गांव में किसी भी तरह की शराब नहीं बिकने दें: थानाध्यक्ष
गांव में किसी भी तरह की शराब नहीं बिकने दें: थानाध्यक्ष

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता पुलिस ने आपरेशन नशा मुक्ति अभियान के तहत क्षेत्र के गांव हंगावली में ग्रामीणों को साथ लेकर जन जागरूकता रैली निकाली और लोगों को नशे के दुष्प्रभाव के प्रति जागरूक किया। कहा कि आमजन पुलिस का सहयोग करे।

थानाध्यक्ष सौबीर नागर ने कहा कि सभी लोग जागरूक होकर गांव में किसी भी तरह की कोई भी शराब ना बिकने दें और ना ही बच्चों को इस ओर जाने दें।

रैली से पूर्व गांव में रोहित कुमार के निवास पर आयोजित बैठक में थानाध्यक्ष ने कहा कि नशे से मनुष्य की आर्थिक,सामाजिक, मानसिक व शारीरिक क्षति होती है। उन्होंने कहा कि नशा समाज के लिए नासूर की भांति है जिसकी चपेट में आने से बच्चों एवं युवा पीढ़ी को बचाए जाने की नितांत आवश्यकता है। कहा कि नशा कारोबारियों एवं नशाखोरी पर अंकुश लगाना बेहद जरूरी है। नशे का कारोबार करने वाले व्यक्ति की सूचना पुलिस को तत्काल दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। रोहित हगांवली ने कहा कि सभी युवाओं को जागरूक होकर इस मुहिम का हिस्सा बनना चाहिए जिससे आने वाली नस्ल नशे से बहुत दूर रहें। बैठक में उपस्थित ग्रामीणों द्वारा पुलिस को विश्वास दिलाया गया कि वह गांव में किसी भी तरह के नशे का धंधा नहीं होने देंगे। इस अवसर पर एसएसआइ ललित कुमार, एसआइ पुष्पेंद्र कुमार, एसआइ मुकेश कुमार, एसआइ मुनाजिर हसन, ग्राम प्रधान अंकित चौधरी, मोहित कुमार, संदीप कुमार, आशू कुमार, अंकित कुमार, चेयरमैन अमित, खुर्शीद, रजत, ललित, इकराम, अभय, सन्नी, टीटू, जसवंत, सुधीर, सिकंदर, पप्पू, अशोक, सौराज, सचिन आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी