स्मार्ट रोड पर बिजली केबिल अंडरग्रांउड न होने पर मंडलायुक्त नाराज

मंडलायुक्त लोकेश एम ने निर्माणाधीन स्मार्ट रोड पर बिजली केबिल अंडरग्राउंड न होने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने यह कार्य प्रत्येक दशा में 15 दिन में पूरा करने के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:37 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:37 PM (IST)
स्मार्ट रोड पर बिजली केबिल अंडरग्रांउड न होने पर मंडलायुक्त नाराज
स्मार्ट रोड पर बिजली केबिल अंडरग्रांउड न होने पर मंडलायुक्त नाराज

सहारनपुर, जेएनएन। मंडलायुक्त लोकेश एम ने निर्माणाधीन स्मार्ट रोड पर बिजली केबिल अंडरग्राउंड न होने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने यह कार्य प्रत्येक दशा में 15 दिन में पूरा करने के निर्देश दिए। काम न होने पर संबंधित कंपनी को नोटिस जारी किया जायेगा। मल्टीलेवल पार्किंग और कर्मिशयल आफिस कांपलेक्स के लिए कार्ययोजना बनाकर अगली बैठक में प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए गए।

बुधवार को सर्किट हाउस सभागार में हुई स्मार्ट सिटी बोर्ड की बैठक में मंडलायुक्त व स्मार्ट सिटी बोर्ड के चेयरमैन लोकेश एम ने स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत निर्माणाधीन सड़क पर बिजली के केबिल अंडरग्रांउड न होने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह सर्वोच्च प्राथमिकता का कार्य है इसके बावजूद हीलाहवाली बरती जा रही है जिसे बर्दाश्त नही किया जायेगा। उन्होंने यह कार्य प्रत्येक दशा में 15 दिन के भीतर पूरा करने के निर्देश दिए। चेतावनी दी कि काम पूरा न होने पर संबंधित निर्माण कंपनी को नोटिस जारी किया जायेगा। महानगर में पार्किंग की विकराल होती जा रही समस्या के मद्देनजर मंडलायुक्त ने जुबली पार्क अथवा अंबाला रोड बस स्टैंड पर मल्टी लेविल पार्किंग का प्रस्ताव तैयार कर अगली बैठक में उसका प्रेजेंटेशन करने के निर्देश दिए। गांधी पार्क में जनमंच परिसर में पड़ी खाली भूमि पर कर्मिशयल कांप्लेक्स और आफिस कांप्लेक्स बनाने का प्रस्ताव भी रखा गया। मंडलायुक्त ने निर्देश दिए कि इसके लिए अगली बैठक में प्रेजेंटेशन रखा जाए। स्मार्ट सिटी के हुए कार्यों का भुगतान तीसरी पार्टी के निरीक्षण के बाद ही करने के निर्देश भी दिए गए। इस दौरान नगर आयुक्त ज्ञानेंद्र सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी