जिला पंचायत अध्यक्ष का किया स्वागत

नागल में गुरु पूर्णिमा पर जिला पंचायत अध्यक्ष मास्टर मांगेराम वर्मा ने कस्बे के गुरुद्वारा साहिब तथा मेन बाजार स्थित मंदिर में मत्था टेक कर मंदिर पुजारी पं. सुरेंद्र शर्मा तथा गुरुद्वारा के ग्रंथी सरदार गुलजार सिंह को शाल ओढ़ाकर सम्मानित कर उनसे आशीर्वाद लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:39 PM (IST)
जिला पंचायत अध्यक्ष का किया स्वागत
जिला पंचायत अध्यक्ष का किया स्वागत

सहारनपुर, जेएनएन। नागल में गुरु पूर्णिमा पर जिला पंचायत अध्यक्ष मास्टर मांगेराम वर्मा ने कस्बे के गुरुद्वारा साहिब तथा मेन बाजार स्थित मंदिर में मत्था टेक कर मंदिर पुजारी पं. सुरेंद्र शर्मा तथा गुरुद्वारा के ग्रंथी सरदार गुलजार सिंह को शाल ओढ़ाकर सम्मानित कर उनसे आशीर्वाद लिया। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष को पंजाबी समाज की ओर से पटका पहनाकर सम्मानित भी किया गया।

जिला पंचायत अध्यक्ष मास्टर मांगेराम वर्मा के नागल पहुंचने की सूचना पर कोरोना क‌र्फ्यू में बाजार बंदी के बावजूद व्यापारी संजीव विश्वकर्मा, जिला केमिस्ट एसोसिएशन के महामंत्री सुनील राणा, कुलबीर चौधरी, विजेंद्र कुमार, भूपेंद्र टावरी, जानी पाल आदि ने मेन बाजार स्थित मंदिर पहुंचकर जिला पंचायत अध्यक्ष का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान व्यापारियों ने जिला पंचायत अध्यक्ष के समक्ष मेन बाजार में सड़क की दुर्दशा, पेयजल तथा बरसाती पानी की निकासी का मामला उठाया। इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख विजेंद्र सिंह, इंद्र सिंह मलिक, पपिन चौधरी, व्यापार मंडल अध्यक्ष कपिल डावर मुकेश माहेश्वरी पवन त्यागी, सत्येंद्र वैदिक, इशांत चौधरी आदि रहे।

खेड़ा अफगान में दस दिन से बनी है बिजली की समस्या

खेड़ा अफगान: कस्बे के मोहल्ला जोखली में रखा ट्रांसफार्मर पिछले दस दिनों में तीन बार फूंक चुका है, जिससे विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही का खामियाजा उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ रहा है। पिछले एक सप्ताह से खेड़ा अफगान के कई मुहल्लों में अंधेरा छाया हुआ है। आसमान से पड़ रही गर्मी व रात में मच्छरों ने ग्रामीणों का जीना हराम कर रखा है। ग्रामीण मोबाइल चार्जिंग से लेकर पीने के पानी तक को बिना बिजली के तरस रहे हैं। लोगों को जनरेटर चलाकर घरों में पीने के पानी की व्यवस्था करनी पड़ रही है। इमरान, अमजद, खालिद, इरफान, नवाजिश, शमशाद आदि ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते ट्रांसफार्मर 24 घंटे भी ठीक से नहीं चल पाता ट्रांसफॉर्मर बदले जाने के कुछ ही घंटों बाद ट्रांसफार्मर फूंक जाता है। ग्रामीणों की मांग है कि ट्रांसफार्मर को सही करा कर जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति चालू की जाए।

chat bot
आपका साथी