जिला जज, एसएसपी ने देखी कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था

जेएनएन सहारनपुर। जनपद शाहजहांपुर में साथी वकील के द्वारा की गई वकील की हत्या के बाद कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिले के अफसर चिंतित है। कभी एसपी सिटी तो कभी खुद एसएसपी कचहरी में पहुंचकर रोजाना चेकिग कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:13 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:13 PM (IST)
जिला जज, एसएसपी ने देखी कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था
जिला जज, एसएसपी ने देखी कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था

जेएनएन, सहारनपुर। जनपद शाहजहांपुर में साथी वकील के द्वारा की गई वकील की हत्या के बाद कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिले के अफसर चिंतित है। कभी एसपी सिटी तो कभी खुद एसएसपी कचहरी में पहुंचकर रोजाना चेकिग कर रहे हैं। बुधवार को जिला जज के साथ एसएसपी ने पूरी कचहरी में पैदल भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान कचहरी में तैनात पुलिसकर्मियों को दिशा निर्देश भी दिए गए।

जिला जज अश्वनी त्रिपाठी, जिलाधिकारी अखिलेश सिंह, एसएसपी डा. एस चन्नपा बुधवार को पूरी फोर्स के साथ कचहरी में पहुंचे। उन्होंने बारिकी के साथ कचहरी सुरक्षा में लगे उपकरणों सीसीटीवी कैमेर, कंट्रोल रूम, चेकिग मशीन आदि का निरीक्षण किया। कचहरी के मुख्य गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए गए कि वह लोग हर संदिग्ध को बिना तलाशी के अंदर न जाने दे। वाहनों को भी चेक किया जाए। वकीलों से भी इस दौरान अपील की गई है कि वह लोग हथियार के साथ कचहरी में न आए। कई संदिग्ध युवकों से खुद एसएसपी ने पूछताछ की। आमजन से अपील की गई कि यदि वह लोग किसी भी संदिग्ध वस्तु को कचहरी में देखते है तो तत्काल पुलिस को सूचना दे। इसके अलावा जिला जज के साथ डीएम और एसएसपी ने एक बैठक भी की। कचहरी की सुरक्षा को लेकर एक रणनीति भी बनाई गई है। जिसे जल्द ही लागू किया जाएगा। इससे पहले बार संघ के अध्यक्ष और पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की जाएगी।

नवनियुक्त सपा प्रदेश उपाध्यक्ष जगपाल दास का किया स्वागत

समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष जगपाल दास गुर्जर का भव्य स्वागत किया तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार जताते हुए 2022 विधानसभा चुनाव में भारी जीत दिलाने का संकल्प लिया।

सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष फैसल सलमानी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनके आवास पर पहुंच कर फूलमालाओं से लाद कर स्वागत किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जगपाल दास गुर्जर ने कहा की समाजवादी पार्टी ही समाजवाद के सिद्धांत का अनुसरण कर सर्व समाज के लोगों के लिए काम कर रही है जबकि अन्य दल लोगों को जाती वह धर्म के नाम पर आपस में लड़ाने साथ साथ ही पूंजीपतियों के हितों को साधने का काम करते हैं। फैसल सलमानी ने कहां है कि जगपाल दास गुर्जर को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाकर सपा हाईकमान ने उन्हें उनकी ईमानदारी निष्ठा वह समर्पण का सम्मान किया है। इस दौरान पूर्व राज्य मंत्री विनोद तेजियान, चौधरी अब्दुल गफूर, जसवीर वाल्मीकि इसरार, राजकुमार प्रधान, शादाब नंबरदार, हसीन कुरैशी, तुषार गोयल, अमजद सिद्दीकी, विनीत माजरा, विजेंदर विश्वकर्मा, चरण सिंह समय सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी