समीक्षा बैठक में किया जन सामान्य के लाभ पर विचार विर्मश

तीतरो में होली चौक स्थित एकल विद्यालय में शुक्रवार को संपन्न हुई बैठक बीके प्रभाग के अभियान प्रमुख प्रमोद ने कहा एकल विद्यालय के तत्वाधान में निश्शुल्क शिक्षा सिलाई सेंटर कंप्यूटर शिक्षा के अलावा कोविड आइसोलेशन सेंटर भी जनता के लिए उपलब्ध है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:12 PM (IST)
समीक्षा बैठक में किया जन सामान्य के लाभ पर विचार विर्मश
समीक्षा बैठक में किया जन सामान्य के लाभ पर विचार विर्मश

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरो में होली चौक स्थित एकल विद्यालय में शुक्रवार को संपन्न हुई बैठक बीके प्रभाग के अभियान प्रमुख प्रमोद ने कहा एकल विद्यालय के तत्वाधान में निश्शुल्क शिक्षा, सिलाई सेंटर कंप्यूटर शिक्षा के अलावा कोविड आइसोलेशन सेंटर भी जनता के लिए उपलब्ध है। उन्होंने उपस्थित सदस्यों से समाज हित के कार्यों में और तेजी लाने का आह्वान किया। समिति के अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने यहां चल रही योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने को कहा। इस मौके पर शिक्षा प्रचारिणी सभा के अध्यक्ष मास्टर ब्रह्मपाल सिंह देशवाल, लाला नरेश अग्रवाल, प्रवीण अग्रवाल, अनिल भारद्वाज, धर्मपाल सिंह, पारुल, सोनिया, कृष्ण पाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

पुलिस ने गैंगस्टर सहित पांच को किया गिरफ्तार

बेहट : कोतवाली बेहट पुलिस ने मिर्जापुर के एक गैंगस्टर सहित 5 को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से मादक पदार्थ व 2 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है।

इंस्पेक्टर किरनपाल सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने गांव रीढ़ी मोहद्दीनपुर से एक युवक को पुलिस ने संदेह होने पर दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 2 लीटर कच्ची शराब 2 किलो यूरिया कच्ची शराब बनाने के उपकरण बरामद किए। जबकि थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव शेरपुर पेलो निवासी गैंगस्टर में वांछित चल रहे मुसारिक पुत्र असगर को भी पुलिस ने कस्बे के निकट से पकड़ लिया। गांव नानौली निवासी दिलशाद पुत्र मंजूर हसन को गांव के चौराहे से 350 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। कस्बे के मोहल्ला कस्साबान निवासी सादिक पुत्र भूरा को पानी की बड़ी टंकी के पास से 11 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। गांव ताजपुरा निवासी नदीम पुत्र अख्तर को ढाई किलो डोडापोस्त के साथ पुलिस ने उसी के गांव के पास से गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी