क्रिकेट मैदान उपलब्ध कराने की मांग, नगर पंचायत में धरना

बेहट कस्बे के ईदगाह मैदान में अस्थाई तौर पर बनी क्रिकेट पिच कुछ लोगों द्वारा उखाड़ दी गई। इसके बाद वहां खेलने वाले युवाओं ने नगर पंचायत कार्यालय पर पहुंचकर क्रिकेट का मैदान उपलब्ध कराने की मांग को लेकर धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:23 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:23 PM (IST)
क्रिकेट मैदान उपलब्ध कराने  की मांग, नगर पंचायत में धरना
क्रिकेट मैदान उपलब्ध कराने की मांग, नगर पंचायत में धरना

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट कस्बे के ईदगाह मैदान में अस्थाई तौर पर बनी क्रिकेट पिच कुछ लोगों द्वारा उखाड़ दी गई। इसके बाद वहां खेलने वाले युवाओं ने नगर पंचायत कार्यालय पर पहुंचकर क्रिकेट का मैदान उपलब्ध कराने की मांग को लेकर धरना दिया।

गौरतलब है कि कस्बे के कुछ युवा पिछले काफी समय से ईदगाह मैदान में अस्थाई पिच बनाकर क्रिकेट खेलते रहे हैं। कुछ लोगों ने ईदगाह में बनी इस पिच को उखाड़ दिया था। यही नहीं यह भी आरोप है कि युवाओं को यहां खेलने से भी मना किया गया था।

सोमवार को इन युवाओं ने कस्बे में क्रिकेट मैदान उपलब्ध कराने की मांग को लेकर नगर पंचायत कार्यालय परिसर में धरना दिया। इन युवाओं का कहना था कि कई सालों से वह कस्बे में क्रिकेट मैदान उपलब्ध कराने की मांग करते आ रहे हैं, लेकिन नगर पंचायत ने इस पर आज तक कोई शुरुआत नहीं की। इन युवाओं ने चेतावनी दी कि अब इस मांग को लेकर कस्बे के युवा आंदोलन की रणनीति तैयार करेंगे।

धरना देने वालों में फरहान अली, अली अमजद , विवेक कुमार, अश्वनी, विजय कुमार, स्वराज, सुशील, अमित, कारी अतहर अली, आशीष सैनी, पंकज, मोहम्मद शोएब, मोहम्मद आरिफ, अहतशाम मि•रा, अजमल, काशिफ मालिक, अब्दुल्ला, शाहजेब मि•रा, परवेज, अफजल, अमित, ताल्हा, खिसाल, सैफ मि•रा, हुसैन, उस्मान, डा. अब्दुल मलिक, सुहैल, शादाब, मुशीर, मुन्ना, रमीज आदि शामिल रहे। सामान चोरी कर ले जा रहे चार लोगों को दबोचा

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में एक मकान से सामान चोरी कर ले जा रहे चार लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मोहल्ला शाहजीलाल निवासी मोनिका ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात्रि चार-पांच लोग घर में घुस गए और वहां रखा सामान चोरी कर बाहर खड़ी गाड़ी में लादने लगे। इस दौरान उसकी आंख खुल गई और उसने शोर मचा दिया। शोर की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और सामान चोरी कर रहे चारों लोगों को दबोच लिया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई और पकड़े गए चारों लोगों को पुलिस के हवाले किया गया।

मोनिका ने बताया कि उनके पति की मौत हो चुकी है और वह अकेली ही बच्चों का पालन पोषण कर रही है। महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग रखी। प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंथूरा का कहना है कि मामला चोरी का नहीं बल्कि महिला और ससुरालियों के बीच मकान को लेकर विवाद का है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी