लड्डू गोपाल जी के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

नगर के शास्त्री चौक पर लड्डू गोपालजी का जन्मोत्सव धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। भजन गायकों ने मनमोहक भजन सुनाकर श्रद्धालुओं को भाव विभोर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:58 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:58 PM (IST)
लड्डू गोपाल जी के भजनों पर झूमे श्रद्धालु
लड्डू गोपाल जी के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

सहारनपुर, जेएनएन। नगर के शास्त्री चौक पर लड्डू गोपालजी का जन्मोत्सव धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। भजन गायकों ने मनमोहक भजन सुनाकर श्रद्धालुओं को भाव विभोर कर दिया।

बुधवार देर शाम आदेश सैनी के निवास पर आयोजित हुए जन्मोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ भाजयुमो के जिला महामंत्री वैभव अग्रवाल, नगर मंत्री उमेश सैनी व अरविद बंसल ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा नगराध्यक्ष विपिन गर्ग रहे। माल्र्यापण राजेश अनेजा, सचिन शर्मा व राजू सैनी ने संयुक्त रूप से किया। इसके उपरांत गायकों पुष्पांजली पांचाल व निखिल गर्ग ने लड्डू गोपाल जी के भजनों का गुणगान कर श्रद्धालुओं को आंनद मगन कर दिया। जबकि शिवम शर्मा ने शंकर भगवान के भजन प्रस्तुत किए, जिनसे वातावरण भक्तिमय हो गया। इस दौरान चौ. ओमपाल, राममोहन सैनी, मनीष भारती, सुभाष चन्द सैनी, आदित्य गर्ग, डा. सचिन, मांगेराम सैनी आदि मौजूद रहे।

पुलिसकर्मी खुले आसमान के नीचे ड्यूटी देने को मजबूर

संवाद सूत्र नानौता : नेशनल हाईवे के चौड़ीकरण के चलते नानौता संजय चौक स्थित लगभग 40 साल पुरानी पुलिस चेक पोस्ट को जेसीबी ने एक ही झटके में धराशाई कर दिया। पुलिसकर्मी खुले आसमान के नीचे ड्यूटी देने को मजबूर हो रहे हैं।

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए लगभग 40 वर्ष से अधिक समय से पहले नानौता संजय चौक चौराहे पर पुलिस चौकी स्थापित की गई थी। पूर्व में जब कभी भी चौराहे पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाता था तो लोगों द्वारा हर बार कहां जाता था कि गरीब ठेली व सब्जी फल विक्रेताओं के ठियों को तो हटाया या आगे पीछे किया जाता था लेकिन अतिक्रमण के दायरे में आ रही यहां स्थित पुलिस चेक पोस्ट को हटवाए जाने की कोई हिम्मत न कर सका। लेकिन नेशनल हाईवे के चौड़ीकरण के चलते बुधवार की रात्रि में विभागीय अधिकारियों के निर्देशानुसार ठेकेदार द्वारा चलवाई गई जेसीबी ने एक ही झटके में यहां स्थित पुलिस चेक पोस्ट को धरती में मिला दिया है। जिसके चलते अब पुलिसकर्मी दिन में धूल व खुली धूप तथा रात्रि में खुले आसमान के नीचे ड्यूटी दे रहे हैं। थानाध्यक्ष सोवीर नागर ने बताया कि जल्द ही पुलिसकर्मियों के लिए ड्यूटी स्थल का प्रबंध किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी